आदमी पार्टी नें एम डी डी ए कार्यलय पर किया प्रदर्शन।

0
59

आदमी पार्टी नें एम डी डी ए कार्यलय पर किया प्रदर्शन।

देहरादून,30 नवंबर को आप पार्टी के कार्येकर्ताओ नें एम.डी.डी.ए कार्यलय पर जोरदार नारेबाजी करते हुए अधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा जिसमे आप पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष sc, st प्रकोष्ठ दीपक सैलवान नें अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि पीड़ित परिवार कि समस्या को देखते हुए न्याय करते हुए जाँच कि जाय जिससे कि पीड़ित परिवार कि मदद हो सकें क्योंकि एमडीडीए एक व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के लिए कार्य कर रहा है।

जिससे पीड़ित परिवार भावना शर्मा निवासी चुखु मोहल्ला ओमकार रोड़ कि एक दुकान तोड़ दी गयी और दूसरी बंद करवा दी गई जिस कि वजह से पीड़ित परिवार के आगे रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया हैं जबकि एमडीडीए विभाग विक्रम मौर्या निवासी चुखु मोहल्ला ओमकार रोड़ को व्यक्ति लाभ पहुँचाने के लिए कार्य कर रहा हैं जोकि आप पार्टी बर्दास्त नहीं करेगी। दीपक सैलवान नें ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि अगर पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलता हैं।

और कुछ होता हैं तो इसकी जिम्मेदारी एमडीडीए विभाग कि होगी।दीपक सैलवान नें कहा कि अगर न्याय नहीं मिलता हैं तो आप पार्टी बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन करेगी। जिसकी जिम्मेदारी एमडीडीए कि होगी।इस ज्ञापन के दौरान महिला महानगर उपाध्यक्ष ममता सैलवान, पूर्व संगठन मंत्री राजेंद्र सिंह राजपुर विधानसभा,चुखु मोहल्ला वार्ड अध्यक्ष सुमित शर्मा,वार्ड अध्यक्ष शिवानी गॉड,बूथ अध्यक्ष रामेन्द्र सिंह, देवेंद्र गॉड,राजन कश्यप कोषाध्यक्ष राजपुर विधानसभा,रेनू कटारिया,राकेश टांक,विशाल शर्मा, लक्ष्मी राय,फ़िरदौस,प्रतिमा देवी,गंगोत्री देवी, स्वाति,सहनवाज,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here