FeaturedNational NewsUttarakhand News

आम आदमी पार्टी की कार्यकारणी भंग करने को लेकर प्रेसवार्ता करते प्रदेश अध्यक्ष दिनेश मोहनिया और साथ में प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर।

आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कार्यकारणी भंग करने की घोषणा की।
आज 27 सितम्बर को आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यलय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया कि राष्ट्रीय संयोजक माननीय अरविंद केजरीवाल जी के कुशल नेतृत्व में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के आज तक के समस्त पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं के त्याग व तपस्या का ही प्रतिफल है कि आज उत्तराखंड के अंदर आम आदमी पार्टी ने नया मुकाम व नई पहचान हासिल की है।जहां एक और पिछले 8 वर्षों से जुड़े पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं ने पार्टी की विचारधारा को जनसामान्य तक पहुँचाने में दिन रात एक कर दिए, वहीँ दूसरी ओर नए जुड़ने वाले साथियों ने उत्तराखंड में व्याप्त भ्रष्टाचार व संसाधनों की अनियोजित व अनियंत्रित लूट खसोट के खिलाफ संघर्षों में जुड़कर आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में मुख्य विपक्ष की भूमिका में लाकर खड़ा कर दिया है।
आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के इस निरंतर बढ़ते परिवार को एक नई पहचान व नई धार देने के लिए पार्टी ने राज्य में वर्तमान संगठन (विधानसभा, जिला , प्रदेश सभी स्तर पर) को पूर्णतः भंग कर (सिवाय प्रदेश अध्यक्ष पद व जोनल इंचार्ज) के उत्तराखण्ड राज्य में आम आदमी पार्टी के संगठन का पुनर्निर्माण का फैसला किया है। जिसमें जिम्मेवारियों व कार्यभारों का परस्पर आवंटन होना है।कार्यों को सुचारू रूप से चलाने के लिए संभवत है एक नए संगठन एक ढांचे की रूपरेखा भी प्रस्तावित है।
पार्टी यह सुनिश्चित करेगी कि संगठन के अंदर पूर्ण समर्पण निष्ठा व कर्मठता से कार्य करने वाले सभी नए पुराने साथियों को इस सांगठनिक ढांचे के अंदर जिम्मेदारियां मिलें।
हम आप सभी को यह सुनिश्चित करते हैं कि शीघ्र ही आपको उत्तराखंड में एक नई ऊर्जा व नयी वैचारिक,आध्यात्मिक शक्ति से भरपूर एक नया संगठन देखने को मिलेगा। जिसमें समाज के सभी वर्गों विशेषकर महिलाओं, युवाओं,किसानों,मज़दूरों अल्पसंख्यको की उचित भागेदारी मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button