आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आनन्द ने किसानों के आंदोलन के समर्थन में दो महीने नंगे पांव चलने के बाद आज गुरुद्वारे में जोड़ो की सेवा कर संकल्प किया पूरा।

0
144

देहरादून के एक गुरुद्वारे मे जूते-चप्पल के जोड़ो की सेवा कर आपके प्रवक्ता रविन्द्र आनंद ने किया संकल्प पूरा।दो महीने किसानों के समर्थन में चले थे नंगे पांव।
देहरादून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व अध्यक्ष मंडी समिति रविन्द्र सिंह आनन्द ने आखिरकार किसान आन्दोल के समर्थन में नंगे पांव चलने के संकल्प को दो माह बाद विराम दिया।रविन्द्र सिंह आनन्द ने कहा कि उन्होंने आज से साठ दिन पहले किसानों का दुःख दर्द महसूस करते हुए नंगे पांव चलने का संकल्प लिया था एवं उस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही थी।जिसके चलते उनके मन में यह भावना आई कि मैं भी इस कड़ाके की ठंड में किसानों को नंगे पांव चल कर अपना समर्थन दूं उन्होंने कहा कि वह खुद एक किसान है।और किसानों को अपना समर्थन देते रहेंगे और आज उनके ही लिए वे अपने इस आंदोलन को विराम दे रहे हैं।आनन्द ने कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि उनका आंदोलन व्यर्थ नहीं जाएगा। एक किसान होने के नाते वे किसानों की व्यथा को समझते है और आगे भी जब भी किसानों के समर्थन में खड़े होने की बात आयेगी तो वे पीछे नहीं हटेंगे।ओर आज गुरुद्वारे में जूते- चप्पल के जोड़ो की सेवा कर संकल्प किया पूरा।इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता विपिन खन्ना पार्टी के सर्कल हेड मुकेश सिंह नवीन कुमार मोहित कुमार विशाल बंसल सुरेश नवीन सिंह चौहान आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here