उत्तराखंड ऋषिकेश गढ़वाल महासभा ने इंडियाज बेस्ट डांसर शो के टॉप टेन में रहे अमन को किया सम्मानित

0
117

उत्तराखंड गढवाल महासभा ने इंडियाज बेस्ट डांसर-शो के टॉप 10 में रहे अमन को किया सम्मानित
गढवाल महासभा ने इंडियाज बेस्ट डांसर-शो के टॉप 10 में रहे अमन को किया सम्मान ।

अंतरराष्ट्रीय गढवाल महासभा ने इंडियाज बेस्ट डांसर-शो के टॉप-10 में रहे अमन शाह को सम्मानित किया है। अमन सोनी टेलीविजन के इंडियाज बेस्ट डांसर-शो में प्रतिभाग कर ऋषिकेश लौटे हैं।

सोमवार को दून मार्ग स्थित अंतरराष्ट्रीय गढवाल महासभा के प्रदेश कार्यालय में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह में सोनी टेलीविजन के इंडियाज बेस्ट डांसर-शो में प्रतिभाग कर ऋषिकेश वापस लौटे अमन शाह को महासभा के अध्यक्ष डॉ. राजे सिंह नेगी ने पुष्पगुच्छ, शॉल ओढ़ाकर एवं भगवत गीता भेंट कर सम्मानित किया।

महासभा के अध्यक्ष डॉ. राजे सिंह नेगी ने कहा कि अमन ऋषिकेश के रहने वाले हैं और उन्होंने साबित किया है कि प्रतिभा संसाधनों की मोहताज नहीं होती। एक बेहद सामान्य परिवार से निकलकर अमन ने जबरदस्त मेहनत और प्रतिभा के बूते देश के नंबर वन डांसिंग शो में देश विदेश के लाखों दर्शकों को अपना कायल बनाया है। यह अमन के स्वप्निल सफर की शुरुआत है। तीर्थनगरी का नाम भी देशभर में रोशन हुआ है।

डांसिंग स्टार अमन शाह ने गढ़वाल महासभा का आभार जताया। बताया कि वे शो में टॉप-10 के फाइनलिस्ट में रहे हैं। देश के सबसे बड़े डांसिंग मंच में मिले अनुभव का लाभ उन्हें बढ़ने के लिए सदैव प्रेरित करता रहेगा।

मौके पर आचार्य विवेक चमोली, उत्तम सिंह असवाल, सतेंद्र चौहान, अंकित नैथानी, मयंक भट्ट, अंजली वर्मा, मोनिका पंवार, मनोज नेगी, अमन के पिता प्रकाश शाह, भाई कुनाल शाह, चंद्रकांता जोशी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here