उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव से पहले आप पार्टी कि गिरने लगी विकेट आज आप पार्टी के sc,st के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक सैलवान ने अपने सेंकड़ो समर्थकों के साथ छोड़ी आप पार्टी

0
128

देहरादून,आज आप पार्टी के sc,st प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक सैलवान ने सुभाष रोड़ स्थित रेस्टोरेंट मे प्रेस वार्ता करते हुए आप पार्टी को छोड़ने कि घोसणा कि और उन्होंने बताया कि पार्टी कि नीति और नियत दोनों ही प्रदेश कि जनता के साथ धोखा है।

क्योंकि पार्टी ने जो भी टिकट वितरण किये हैं।उसमे कोई पार्दर्शिता दिखाई नहीं दे रही है।जबकि पार्टी ने सभी दावेदारों को ये कहकर अपने प्रोडक्ट जैसे बिजली,पानी,चिकित्सा शिक्षा को क्षेत्र कि जनता के घर-घर भिजवाए और सभी को कहा गया कि इसी आधार पर प्रत्याशीयों के टिकट किये जायेंगे।

सैलवान ने कहा कि पार्टी ने जो भी घोषणा कि वो गले नहीं उत्तर नहीं है। और सभी पदाधिकारीयों और कार्येकर्ताओं पर दबाव बनाकर काम लिया गया। जिससे आप पार्टी से दीपक सैलवान ने अपने सेंकड़ो समर्थकों के पार्टी से इस्तीफा दिया।इस्तीफा देने के दौरान महिला प्रकोष्ठ से महानगर अध्यक्ष ममता सैलवान, वार्ड 22 से वार्ड अध्यक्ष शिवानी गॉड,वार्ड 26 से वार्ड अध्यक्ष शम्मी खान,वार्ड 19 से वार्ड अध्यक्ष सुमित शर्मा, वार्ड 24 से वार्ड अध्यक्ष सरदार सुरजीत सिंह,बूथ अध्यक्ष रामेन्द्र सिंह,वार्ड अध्यक्ष विक्की मेहरा,देवेंद्र गॉड, ध्रुव सेठी,सरदार सकतार सांगा,राकेश टांक,लक्ष्मी राय,सुनीता महंदरु,अन्नू गुप्ता,ज्योति वर्मा, प्रकाश चंद,सीमा देवी शिला देवी,मोहम्मद सेहनवाज,मोहम्मद फरमान,हिमांशु कुमार,बलजीत सिंह, हुकुम सिंह,श्याम लाल यादव आदि बड़ी संख्या मे इस्तीफा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here