कोरोना संकट के चलते जनजाति कल्याण समिति बीएचएल हरिद्वार ने ग्राम सभा क्यारी में भी पहुंचाई जीवन रक्षक दवाइयों की किट

0
76

UK / कालसी. कोरोना संकट के चलते जनजाति कल्याण समिति बीएचएल हरिद्वार ग्राम सभा क्यारी में भी पहुंचाई जीवन रक्षक दवाइयों की किट.  कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर जिसमें शहर ही नहीं पर्वतीय क्षेत्र भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं इस समय जहां सरकार की तमाम हेल्थ एजेंसिया हाई अलर्ट पर है ऐसे में तमाम समाजसेवी संगठनो ने भी मदद को हाथ बढ़ाएं है संकट के चलते जौनसार बावर अनुसूचित जनजाति कल्याण समिति बीएचएल हरिद्वार द्वारा भी जौनसार बावर पर्वतीय क्षेत्र में

ग्रामीणों को जीवन रक्षक दवाइयों की किटें उपलब्ध करवाई जा रही है। इसमें कोरोना महामारी के साथ-साथ वायरल बुखार ,खांसी जुखाम आदि बीमारियों ने भी ग्रामीण क्षेत्रों को भी अपनी चपेट में ले लिया है इसके चलते जनजाति कल्याण समिति बीएचएल हरिद्वार द्वारा जो किट उपलब्ध करवाई जा रही है उसमें ऑक्सोमीटर ,थर्मामीटर मास्क, सेनीटाइजर एवं जीवन रक्षक दवाए शामिल है।

बीएचएल हरिद्वार में कार्यरत अनुसूचित जनजाति कल्याण समिति के सुभाष नौटियाल द्वारा ग्राम क्यारी के संदीप नौटियाल को यह किटें उपलब्ध करवाई। जिसको संदीप नौटियाल द्वारा ग्रामसभा क्यारी पहुंचाई गई ग्रामीण ब्रह्मदत्त नौटियाल, अर्जुन दत्त नौटियाल, अरविंद नौटियाल, अमन नौटियाल, मिजान दास आदि ने जौनसार बावर अनुसूचित जनजाति कल्याण समिति बीएचएल हरिद्वार एवं सुभाष नौटियाल का आभार प्रकट किया कि इस संकट की घड़ी में भी जौनसार बावर क्षेत्र के कर्मचारी अपने मातृभूमि के प्रति संवेदनशील है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here