गढवाली गीत एलबम होय तनिशा का पालिकाध्यक्ष ने लोकार्पण किया।

0
73

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

गढवाली गीत एलबम होय तनिशा का पालिकाध्यक्ष ने लोकार्पण किया।

मसूरी। नगर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने गढ़वाली गीत होय तनिशा एलबम का लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने उभरते गायक अंकित कोहली को बधाई दी व पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया।
नगर पालिका सभागार में आयोजित एलबम लोकार्पण समारोह में पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने गढवाली गीत होय तनिशा एलबम का लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि अंिकत अभी छात्र है तथा इस उम्र में उन्होंने उत्तराखंड की संस्कृति हो आगे बढाने के लिए एलबम बनाया है जो बड़े गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि अंकित मसूरी के समीपवर्ती कफनानी का निवासी है और ऐसे नवोदित कलाकार को आगे बढाने में सभी को सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह उत्तराखंड की सांस्कृतिक विरासत को आगे बढाने में पूरा सहयोग करेंगे। इस मौके पर गायक अंकित कोहली ने कहा कि उन्होंने गढवाली संस्कृति को आगे बढाने के लिए गायकी में भविष्य बनाने का निर्णय लिया है

और वह इस क्षेत्र में लगातार काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह उनका पहला प्रयास है जो लोगों को पसंद आयेगा। इस मौके पर गायक विजय पंत ने कहा कि होय तनिशा गीत एक नवोदित कलाकार ने गाया है उनको बधाई व उम्मीद है आगे भी वह इस क्षेत्र में अच्छा कार्य करते रहेंगे। उन्हांेने बताया कि वह भी गायक है उन्होंने अनेक गीत गाये है जिन्हें पसंद किया गया है जिसमें जय बाबा केदार, गीता सयांणी, व मसूरी पर अर्पिता गीत गाया है। उन्होंने कहा कि गीत गंगा नई प्रतिभाओं को अवसर दे रहा है। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here