गैरसैण लाठीचार्ज के विरोध में आम आदमी पार्टी सभी विधानसभाओं में किया प्रदर्शन कहां मुख्यमंत्री मांगे माफी -आप

0
195

गैरसैंण लाठीचार्ज के विरोध में आम आदमी पार्टी सभी विधानसभाओं में किया प्रदर्शन,कहा मुख्यमंत्री मांगें माफी – आप

उत्तराखंड राज्य के गैरसैंण में अपनी मांगों को लेकर आवाज उठा रहे ग्रामीणों पर पुलिस प्रशासन द्वारा लाठीचार्ज के विरोध में आज प्रदेश की सभी विधानसभाओं में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का पुतला फूंका।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंकते हुए पूरे प्रदेश में सीमांत पिथौरागढ से लेकर हल्द्वानी तक और सीमांत चमोली जनपद से लेकर देहरादून तक हर विधानसभा में लाठीचार्ज की घटना का विरोध करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया।

आप कार्यकर्ताओं ने कहा मुख्यमंत्री को तत्काल राज्य की मातृशक्ति से माफी मांगनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए ।आप पदाधिकारियों ने और कार्यकर्ताओं ने गैरसैंण में हुए लाठीचार्ज को निंदनीय घटना बताते हुए कहा कि, ये घटना प्रदेश को शर्मसार करने वाली घटना है। अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों पर लाठीचार्ज की घटना ने जनरल डायर और मुज्जफर नगर में हुए अत्याचार की याद दिला दी ।

इस घटना को आप कार्यकर्ताओं ने सूबे का काला दिन बताया और कहा बीजेपी सरकार निरंकुश हो गई इसलिए अपने हक की आवाज उठाने वालों पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज करवाया।

पूरे प्रदेश के 70 विधानसभाओं में आप कार्यकर्ता सुबह से सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते रहे । आप कार्यकर्ताओं की यही मांग थी जब तक मुख्यमंत्री मातृशक्ति और आंदोलनकारियों से माफी नहीं मांग लेते आप प्रदर्शन करती रहेगी। इसके अलावा आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की मांग भी आप कार्यकर्ताओं द्वारा की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here