जनता आम आदमी पार्टी को विकल्प के रूप में देख जुड़ रही है।

0
15

जनता आम आदमी पार्टी को विकल्प के रूप में देख जुड़ रही है।

मसूरी। आम आदमी पार्टी के जिला प्रभारी प्रेम किशन उर्फ श्याम वोहरा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर चुनाव लडेग़ी व प्रदेश में सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि जनता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल मॉडल को पसंद कर रही है तथा आम आदमी पार्टी में प्रदेश का भविष्य देख रही है। वहीं कहा कि आने वाले समय में केजरीवाल को देश का प्रधानमंत्री बनाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है।


कुलड़ी स्थित एक होटल के सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में आप पार्टी के जिला प्रभारी प्रेम किशन उर्फ श्याम वोहरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी, आम आदमी की पार्टी है, गरीबों दबे कुचलों की पार्टी है। जो समाज के कमजोर वर्ग को मुख्यधारा में लाने का कार्य कर रही है। क्यों कि भाजपा व कांग्रेस ने जनता को गत बीस वर्षों मे छलने के सिवा कोई कार्य नहीं किया जिसके कारण जनता आम आदमी पार्टी को विकल्प के रूप में देख रही है तथा लगातार जुड रही है।

उन्हांने कहा कि आम आदमी पार्टी एक विजन के साथ जनता के बीच जाकर उनके हितों के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि तीन सौ यूनिट बिजली फ्री, पानी फ्री, अच्छी शिक्षा के लिए अच्छे स्कूल, स्वास्थ्य के लिए मुहल्ला क्लीनिक, बेरोजगारों को रोजगार मिलने तक पांच हजार मासिक भत्ता, हर महिला को एक हजार रूपया मासिक, बुगुर्गो के लिए निःशुल्क तीर्थ यात्रा, रोजगार की गारंटी, आदि अनेक ऐसे कार्य करने काी बीड़ा उठाया है जिससे बड़ा जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि लोग पूछते है कि यह पैसा कहां से आयेगा तो उनको बता दें कि यह पैसा भ्रष्टाचार से बचाये गये पैसे से किया जायेगा जो आज तक भ्रष्ट नेताओं व अधिकारियों की जेब में जाता था।

क्योकि दिल्ली की तर्ज पर यहां भी सभी जरूरी सुविधाएं ऑन लाइन की जायंगी जिससे भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया जा सकेगा। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के शहर अध्यक्ष जय गोपाल ने कहा कि जनता भाजपा व कांग्रेस के जुमलों से तंग आकर आम आदमी पार्टी से जुड रही है और आने वाले चुनाव में जनता भाजपा व कांग्रेस को सबक सिखाकर प्रदेश में सरकार बनायेगी। इस मौके पर संगठन मंत्री समित, केंद्रीय कोऑर्डिनेटर अमित कुमार, सचिव मसूरी विधानसभा सुनील सिंह पंवार, महिला मोर्चा अध्यक्ष वंदना भंडारी, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा सुदेश सैनी, अंकुर सैनी, मीडिया प्रभारी रवि कार्गी, अल्पसंख्यक महिला मोर्चा सचिव तेहमिना खान, नफीस, अंजलि, विशेश्वर जुयाल, यामिनी, कविता छेत्री, मधु छेत्री, महेश गोरा, संजय छेत्री, शीतला बेलवाल एवं गौरव सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here