डाकपत्थर में 10 लाख कीमत कि 75 ग्राम स्मैक के साथ एक महिला तस्कर पुलिस ने कि गिरफ्तार

0
600

डाकपत्थर में 10 लाख कीमत की 75 ग्राम स्मैक के साथ एक महिला तस्कर गिरफ्तार

विकासनगर के डाकपत्थर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत उप निरीक्षक कुंदनराम के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा एक महिला स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। बताते चलें कि ग्राम देवरिया जिला बरेली की रहने वाली नफीसा के कब्जे से पुलिस द्वारा 75 ग्राम स्मैक व एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया गया। वहीं स्मैक की बाजारु कीमत लगभग ₹10 लाख आंकी गई है ,नफीसा ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके पति लकड़ी का कारोबार करते हैं, उनके 7 बच्चे हैं ,परिवार का खर्च पूरा ना होने के कारण उसने इसमें तस्करी शुरू की। उसने बताया कि बरेली में स्मैक सस्ते दामों पर मिल जाती है। शुरू में उसके द्वारा आसपास के इलाके में ही स्मैक बेचकर पैसे कमाए इसी बीच उसे जानकारी मिली कि उत्तराखंड के देहरादून हरिद्वार विकास नगर क्षेत्र में स्मैक काफी ऊंचे दामों पर बिक जाती है। जिसके लिए उसकी एक व्यक्ति से डील हुई 2

डाकपत्थर में 10 लाख कीमत की 75 ग्राम स्मैक के साथ एक महिला तस्कर गिरफ्तार

विकासनगर के डाकपत्थर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत उप निरीक्षक कुंदनराम के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा एक महिला स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। बताते चलें कि ग्राम देवरिया जिला बरेली की रहने वाली नफीसा के कब्जे से पुलिस द्वारा 75 ग्राम स्मैक व एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया गया। वहीं स्मैक की बाजारु कीमत लगभग ₹10 लाख आंकी गई है ,नफीसा ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके पति लकड़ी का कारोबार करते हैं, उनके 7 बच्चे हैं ,परिवार का खर्च पूरा ना होने के कारण उसने इसमें तस्करी शुरू की। उसने बताया कि बरेली में स्मैक सस्ते दामों पर मिल जाती है। शुरू में उसके द्वारा आसपास के इलाके में ही स्मैक बेचकर पैसे कमाए इसी बीच उसे जानकारी मिली कि उत्तराखंड के देहरादून हरिद्वार विकास नगर क्षेत्र में स्मैक काफी ऊंचे दामों पर बिक जाती है। जिसके लिए उसकी एक व्यक्ति से डील हुई 2 दिन पूर्व बरेली से 75 ग्राम स्मैक खरीदकर रोडवेज बस से आईएसबीटी देहरादून आई वहां से प्राइवेट बस से डाकपत्थर पहुंची। इससे पहले कि वह उस व्यक्ति को स्मैक दे पाती, जिसे बेचने वो आई थी, पुलिस द्वारा उसे पकड़ लिया गया। उक्त महिला तस्कर के विरुद्ध थाना विकासनगर पर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।

दिन पूर्व बरेली से 75 ग्राम स्मैक खरीदकर रोडवेज बस से आईएसबीटी देहरादून आई वहां से प्राइवेट बस से डाकपत्थर पहुंची। इससे पहले कि वह उस व्यक्ति को स्मैक दे पाती, जिसे बेचने वो आई थी, पुलिस द्वारा उसे पकड़ लिया गया। उक्त महिला तस्कर के विरुद्ध थाना विकासनगर पर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here