तार के बंडल किए गए चोरी पुलिस ने किया गिरफ्तार बड़ी कामयाबी

0
1043

.थाना सहसपुर
दिनाँक 20 मार्च 2018 को थाना सहसपुर पर वादी श्री निशांत तोमर पुत्र रविन्द्र सिंह तोमर निवासी ग्राम वढला कैथवाड़ा थाना सिसौली मेरठ ने सूचना अंकित कराई कि यह रिलायंस जियो कंपनी में टेक्नीशियन है और इनकी कंपनी का एक टावर भाऊवाला में स्थित है। जिससे रात्रि में कॉपर के तार के बंडल कीमत करीब ₹ 01 लाख चोरी हो गए है। इस सूचना पर थाना पर अन्तगत धारा 379 भादवि पंजीकृत किया गया। उक्त घटना के सबंध में श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादुन महोदया द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए जिनके अनुपालन में श्रीमान पुलिस अधीक्षक ग्रामीण महोदया एवम श्रीमान छेत्रधिकारी विकासनगर महोदय के पर्यवेक्षण में थाना सहसपुर पुलिस द्वारा मुखबिर मामूर कर चेकिंग अभियान चलाया गया जिसके फलस्वरूप उक्त घटना में संलिप्त 02 अभियुक्तगण शुभम 2 दीपक को मय चोरी किये समान सहित अन्तगत धारा 379/411 भादवि में कंडोली राजीवनगर से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई।
अभियुक्तो ने पुछताछ पर बताया कि दीपक पूर्व में शुभम कुमार के घर पर किराये पर रहता था वहीं पर इन दोनों की दोस्ती हो गई थी। अभियुक्त दीपक ने पूर्व में ICN कंपनी में काम करता था। दिनाँक 19 मार्च 18 को दोनों भाऊवाला आये और पैसो के लालच में रिलायंस टावर के कॉपर तार के बंडल काट कर चोरी कर ले जाना स्वीकार किया गया।

*नाम पता अभियुक्तगण….*
1. शुभम कुमार पुत्र रूप सिंह निवासी राजीवनगर कंडोली थाना रायपुर देहरादुन उम्र 20 वर्ष।

2. दीपक सिंह पुत्र कौशलेश सिंह निवासी ग्राम दोहथा थाना मांडा जिला इलाहाबाद हाल किरायेदार पटेलनगर देहरादुन उम्र 21 वर्ष ।

*बरामदगी….
1. कॉपर तार बंडल—03…कीमत करीब ₹ 1 लाख रुपये।
2. घटना में प्रयुक्त कटर –01

अभियुक्तो को आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।
पुलिस के द्वारा हिंदी मैग्जीन के रिपोट्र सुरेन्द्र दत्त जोशी व ईलम सिहं विकासनगर देहरादून उत्तराखंड।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here