त्रिवेणी घाट पर शिवानी गुप्ता द्वारा निशुल्क आत्मरक्षा व आत्मनिर्भर के गुरु सिखाई जाने की शिक्षाविदों ने की खुलकर सराहना

0
323

प्रेस नोट-ऋषिकेश
*त्रिवेणी घाट पर शिवानी गुप्ता द्वारा निःशुल्क आत्मरक्षा व आत्मनिर्भर के गुर सिखाए जाने की शिक्षाविदों ने की खुलकर सराहना*

*अपने प्रयास जारी रखिए, परिणाम अवश्य बेहतर होंगे…..*

*लड़कियों के लिए आदर्श उदाहरण बन रही है शिवानी*

आज दिनांक 10अक्टूबर 2020 दिन शनिवार को त्रिवेणी घाट ऋषिकेश पर शिविर के छठे दिन दिन शिविर कार्यक्रम में पहुँचे शिक्षाविद!
कार्यक्रम का शुभारंभ सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडे एवं विद्या मंदिर इंटर कॉलेज लेखाशास्त्र विषय के प्रवक्ता नरेन्द्र खुराना, श्री भरत मन्दिर इण्टर कॉलेज के प्रवक्ता सुनील थपलियाल,हरिश्चंद्र गुप्ता इण्टर कॉलेज की प्रधानाचार्य पूनम शर्मा एवं नेशनल मार्शल आर्ट एकेडमी की संचालिका शिवानी गुप्ता ने संयुक्त रूप से मां गंगा का ध्यान कर किया!


शिविर में शिवानी गुप्ता व उनकी टीम द्वारा सभी गुरुओ को अंग वस्त्र पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया गया!
शिविर में विद्या मन्दिर के प्रवक्ता नरेन्द्र खुराना ने शिवानी गुप्ता के द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए हर्ष जताया कि शिवानी पुरातन छात्रा रही हैं ओर आज हमें गर्व है कि हम ने जिस पौधे को लगाया था वो आज सभी को सकारात्मक फल प्रदान कर रहा है, एवं शिवानी गुप्ता को समाज का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है , वह बधाई की पात्र है,अपने प्रयास जारी रखिए परिणाम अवश्य बेहतर होंगे!

शिविर कार्यक्रम में हरिश्चंद्र गुप्ता की प्रधानाचार्य पूनम शर्मा ने कहा कि आप सभी समाज की बेटियों के लिए वह एक आदर्श बेटी साबित हो रही है ओर सभी बेटियो को आत्मरक्षा के निशुल्क गुर सिखाकर वह भावी पीढ़ी के लिए एक नया आयाम को भी जन्म दे रही है!
शिविर कार्यक्रम में भरत मन्दिर इण्टर कॉलेज के प्रवक्ता सुनील थपलियाल ने शिवानी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप की जितनी प्रशन्सा की जाए उतनी कम है ,आप लड़कियों के लिये वरदान साबित हो रही है!

शिविर कार्यक्रम में शिवानी गुप्ता ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि मैं सौभाग्यशाली लड़की हूं जो मुझे तीर्थनगरी में जन्म मिला व माँ गंगा के तट पर इस नेक कार्य को करने का अवसर मिला ,साथ ही आप सभी गुरुओं एवं समाज में महत्वपूर्ण स्थान रखने वाले समाजिक व्यक्तियों का भरपूर सहयोग मिल रहा है,एवं सबसे ज्यादा बधाई की पात्र ये छात्राएं हैं जो आत्मरक्षा आत्मनिर्भर बनने के लिए यहां प्रतिदिन उपस्थित होती है !

सरोजनी थपलियाल के चले कार्यक्रम संचालन डी.पी रतूड़ी, संगीता सागर,रविदत्त उनियाल, सर्मिष्ठा पटेल व लगभग 90 छात्र छात्राएं व समाजसेवी तथा गणमान्य उपस्थित रहे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here