FeaturedNational News

दिल्ली के रोहिणी इलाके में शुक्रवार देर रात पुलिस और बदमाश के बीच चली गोलियां, बदमाश के पैर में लगी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के रोहिणी इलाके में शुक्रवार देर रात पुलिस और बदमाश के बीच एनकाउंटर हो गया, जिसमें बदमाश गौरव के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने शार्पशूटर गौरव मोंटी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, गौरव उर्फ मोंटी कराला हेलीपोर्ट के पास आ रहा था. इसी दौरान पीएस कंझावाला की एक टीम ने गाड़ी को रोकने के लिए जाल बिछाया। पुलिस पार्टी को देखते ही आरोपियों ने उन पर फायरिंग कर दी और जवाबी कार्रवाई में पुलिस पार्टी ने आत्मरक्षा में फायरिंग की और आरोपी गौरव घायल हो गया।

बदमाश गौरव मोंटी गैंगस्टर अशोक प्रधान के लिए काम करता था। पैर में गोली लगने के बाद गौरव मोंटी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बदमाश के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।
बता दें कि हाल ही में दिल्ली के उत्तम नगर में भी पुलिस और बदमाशों के बीच सुबह-सुबह मुठभेड़ हो गई थी. रविवार तड़के करीब 5 बजे हुए इस एनकाउंटर के बाद पुलिस ने दो बदमाशों मुकुल और अंकित को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ने बताया था कि ये दोनों बदमाश 7 जुलाई को उत्तम नगर में घर के अंदर हुई लूट में शामिल थे. इस एनकाउंटर में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल भी हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button