दिल्ली 20 लाख रुपए की झूठी लूट का पुलिस ने किया खुलासा, रुपए देखकर मन में आया लालच पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
133

दिल्ली 20 लाख रुपए की झूठी लूट का पुलिस ने किया खुलासा, रुपए देखकर मन में आया लालच पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने लूट की झूठी FIR दर्ज करवाकर 20 लाख रुपए खुद ही हड़पने की कोशिश की. यही नहीं, आरोपी ने खुद को चोट भी पहुंचाई ताकि पुलिस को लगे कि सच में उससे लूट की गई है. लेकिन चोट को देखकर पुलिस को उस पर शक हुआ और जब उससे कड़ी पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया.

दरअसल, किंग्सवे कैंप का रहने वाला एक व्यापारी 17 मार्च को सिविल लाइन थाना पहुंचा. वहां व्यापारी ने पुलिस को बताया कि उसके ड्राइवर पवन कुमार से किसी ने 20 लाख रुपए लूट लिए हैं. व्यापारी ने कहा कि उसने अपने ड्राइवर पवन को 20 लाख रुपए कैश देकर नेताजी सुभाष प्लेस भेजा था. पवन ने वह रकम व्यापारी के भांजे को देनी थी.

शिकायत के मुताबिक, पवन जब बाड़ा हिंदू राव हॉस्पिटल पहुंचा तो उसकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया. इसके बाद जब वह गाड़ी ठीक करवा रहा था तो उसी समय वहां कुछ बदमाश आए और पवन के साथ बंदूक की नोक पर लूटपाट की. रुपयों की छीनाझपटी में पवन को भी चोट लग गई.

लेकिन पुलिस को पवन की चोट देखकर कुछ शक हुआ और उन्होंने उसका मेडिकल करवाया. जिसमें पता चला कि ये चोट खुद से पहुंचाई गई है. पुलिस ने पवन से सख्ती से पूछताछ की तो जल्द ही उसने अपना गुनाह कबूल लिया. पवन ने पुलिस को बताया कि इतने सारे रुपए देखकर उसके मन में लालच आ गया था. जिसकी वजह से उसने 20 लाख रुपए खुद ही छिपा दिए और लूट की झूठी बात अपने मालिक को बता दी. फिलहाल पुलिस ने पवन के पास से 20 लाख कैश बरामद कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here