देहरादून, अखिल भारतीय कोंग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर महिला कोंग्रेस ने मास्क,गल्फ़स,व सेनिटाइजर बांटे।

0
508

देहरादून, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्म दिवस के अवसर पर बहुत ही सादगी के साथ मनाया गया देश के वीर शहीदो को श्रंद्धाजलि देते हुए महानगर महिला कमेटी देहरादून की अध्यक्षा कमलेश रमन के नेतृत्व तथा पार्षद श्रीमती देविका रानी के संयोजन में राजपुर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड न0 13 डीएल रोड़ नई बस्ती में क्षेत्र के कोरोना महामारी के प्रकोप से बचाव के प्रयासों के लिए आशा कार्यकत्रियों तथा आंगनबाड़ी कार्य कत्रियों को उपहार के साथ-साथ सेनेटाइजर, मास्क,गलब्स आदि भेंट कर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर कमलेश रमन ने सुस्मिता देव जी के आदेश नुसार पूरे देश में महिला कांग्रेस पदाधिकारी आशा कार्यकर्ता व आंगन वाडी की बहनों को सम्मानित कर रही है क्योंकि कोरोना महामारी के दौर में आशाकार्यकत्रियों तथा आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों द्वारा की जा रही जन सेवा लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होनें कहा कि वैष्विक महामारी की इस घड़ी में हम सभी को एकजुट होकर समाज के अंतिम छोर पर जरूरतमंद लोगों की मदद करनी है।उन्होंने कहा कि जहां एक ओर जनता सरकार के आदेषों का पालन करते हुए अपने घरों में सुरक्षित है।वहीं आशा कार्यकत्रियों तथा आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों द्वारा लोगों को सुरक्षित रखने के लिए लगातार अपनी सेवाये दे रही हैं। उन्होनें कहा कि कोरोना महामारी में जिस प्रकार चिकित्सा कर्मियों, सुरक्षा कर्मियों,तथा सफाई कर्मियों द्वारा बिना रूके जनता की सेवा की जा रही है।इस मौके पर प्रदेश सचिव रीता कुमार,विद्या देवी, पुष्पा पंवार,ऊषा गौतम,आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here