देहरादून ई0सी रोड़ स्थित विधुत विभाग अधिकारी से”आप” पार्टी के कार्येकर्ताओं ने की मुलाकात।

0
182

देहरादून, आज 6 जून को आम आदमी पार्टी ने ई0सी रोड़ स्थित विधुत विभाग में अधिशासी अभियंता से बिजली के बिलों में की गई धांधली को लेकर मुलाकात की जिसमे प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने कहा कि कोरोना काल मे बन्द पड़े स्कूलों के हजारों रुपये के बिल भेजे गए हैं।

जो कि सरासर गलत है।जिसमे रजिया बेग ने कहा कि बिजली के बिलों पर लिखी गई भाषा हर उपभोक्ताओं नही समझ पाता है।जिसमे सुधार होना चाहिए।उन्होंने ये भी कहा कि दो महीने का बिल ना भेजकर एक महीने का बिल भेजा जाए ।

जिससे उपभोक्ता आसानी से बिल की अदाएगी कर सके और लोक डाउन में हर आदमी की आमदनी खत्म हो गई है।रजिया बेग ने आम आदमी की लड़ाई लड़ते हुए अधिकारी से कहा कि बिजली के बिल को लेकर किसी की भी घर बिजली नही काटी जानी चाहिये।अगर ऐसा हुआ तो आम आदमी पार्टी धरना-प्रदर्शन करेगी।


इस मौके पर राजपुर विधानसभा संगठन मन्त्री राजेन्द्र सिंह,आप नेता दीपक सैलवान,यूथ विंग से प्रदेश सचिव गय्यूर अली,रविन्द्र पडियार,नरेश वेद,एडवोकेट विनोद कुमार,सुरजीत सिंह,रामिन्द्र सिंह,ममता सैलवान,शिवानी गॉड,निनाकांत,संध्या चौटाला,फिरदौस सैफी,प्रतिमा,सिमा,सुनीता,स्वाति,रोहित बारी,एडवोकेट,जुबेन,अमन राणा,मोसिना आदि बड़ी संख्या में सदस्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here