देहरादून के प्रेस क्लब में दर्जनों लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

0
152

आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है, आज देहरादून के प्रेस क्लब में आयोजित किया गया कार्यक्रम का संचालन आप पार्टी के वरिष्ठ नेता दीपक सैलवान ने किया। इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के नेतृत्व में संजय छेत्री यूकेडी के पूर्व महानगर अध्यक्ष और बिल्लू वाल्मीकि समाज सेवी ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी ने इन दोनों समेत सभी आए हुए लोगों को पार्टी की टोपी पहना कर पार्टी की सदस्यता दिलवाई। इस दौरान आप प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि आप पार्टी की नीतियों से प्रेरित होकर पूरे प्रदेश में लोक लगातार आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार जनता की आकांक्षाओं पर खरी नहीं उतर पाई है, बीते 4 वर्षो में राज्य में एक ही विकास का कार्य नहीं हुआ है, आप पार्टी लगातार इस बात पर जोर देती आई है

कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी रो वर्क सीएम थे, उन्होंने 4 साल में एक भी विकास का कार्य नहीं करवाया जिसकी वजह से राज्य 4 साल पीछे चला गया, और बीजेपी आलाकमान ने भी आम आदमी पार्टी की बात पर मुहर लगाते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत को उनके पद से हटा दिया। यहां मौजूद रहे आप पार्टी के सह प्रभारी राजीव चौधरी ने भी मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि पूरे प्रदेश में लो आप पार्टी में लगातार अपना विश्वास जता रहे हैं और आप पार्टी का परिवार तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने बताया कि आने वाले चुनाव को लेकर आप पार्टी संगठन विस्तार पर पूरा जोर दे रही है

और मजबूती से अपना संगठन खड़ा कर रही है। आने वाले विधानसभा चुनावों में आप पार्टी जबरदस्त टक्कर देगी और यह टक्कर सीधे बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच में होगी इसमें कांग्रेस कहीं भी नजर नहीं आने वाली है। इस कार्यक्रम में आप के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, रजिया बेग , नवीन प्रिशाली, रविंद्र जुगरां, दीपक सैलवान मौजूद रहे।

वही आप पार्टी में शामिल होने वालों में बिल्लू बाल्मीकि, संजय छेत्री, गौरव उनियाल, जसवीर सिंह, दीपक बिष्ट, सनी शर्मा ,राजेश कुमार, यामिनी आदि दर्जनों लोगों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here