देहरादून, भारी बारिश से चंदर रोड़, पूरन बस्ती,इन्दर रोड़,प्रीतम रोड़ व कई इलाकों में घरो में घुसा पानी क्षेत्र की जनता की समस्या सुनते आप नेता दीपक सैलवान।

0
28

देहरादून, आज 25 अगस्त को भारी बारिश होने के कारण चंदर रोड़ नई बस्ती,इन्दर रोड़, प्रीतम रोड़, में लोगों के घरों में घुसा पानी।

आज भारी वर्षा होने के कारण देहरादून के कई इलाकों में सड़को से लेकर घरो में घुसा पानी जिससे लोगों का लाखों का नुकसान हुआ ।और क्षेत्र की जनता में जान माल का डर बना रहता है। और नदी नालों के पानी से महामारी फैलने का डर भी लगातार बना रहता है।

मोके पर पहुंचे आप वरिष्ठ नेता दीपक सैलवान आप पार्टी के पदाधिकारी व कार्येकर्ताओं के साथ पहुंचे और क्षेत्र की जनता को इन मुश्किलों से राहत दिलाने का आश्वासन दिया। आप नेता दिक सैलवान ने कहा की सरकार प्रदेश की जनता के साथ खिलवाड़ कर रही है, सरकार को गरीब जनता से कोई लेना देना नही है।

उन्होंने कहा की सरकार को नदी नालो के किनारे पुस्तो का निर्माण करकार लोगों को सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए।लेकिन सरकार इस और कोई ध्यान नहीं दे रही है।सैलवान ने कहा की पुस्ते बनाने से लेकर आप पार्टी मलिन बस्ती को मालिकाना हक की लड़ाई भी लड़ेगी। जिससे सभी बस्तीयों को मालिकाना हक मिल सके। और जल्द ही आप पार्टी नदी पर पुस्ता बनाने को लेकर संबंधित विभाग को ज्ञापन देगी और काम ना किये जाने पर धरने -प्रदर्शन भी करेगी।

मोके पर मौजूद आप कोषाध्यक्ष राजन कश्यप,ममता सैलवान,बूथ अध्यक्ष रामिंन्द्र सिंह,धुर्व सेठी, आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here