देहरादून, राजपुर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार ने राजपुर विधानसभा के शिवाजी मार्ग क्षेत्र मे किया जनसंपर्क।

0
37

देहरादून, देहरादून कांग्रेस से राजपुर विधानसभा प्रत्याशी राजकुमार ने राजपुर विधानसभा के शिवाजी मार्ग वार्ड 23 में डोर टू डोर किया जिसमे नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने क्षेत्र में राजकुमार के लिए वोट मांगे जहां क्षेत्र की जनता ने राजकुमार और प्रीतम सिंह के गले में माला डालकर स्वागत किया और जनता ने राजकुमार पर अपना विश्वास जताया जनता का कहना हैं

की उन्होने भाजपा के विधायक को कभी नहीं देखा और जितना भी काम इस क्षेत्र में हुआ वो आपके पहले के कार्येकाल मे हुआ है। इसलिए जनता ने राजकुमार को अपना विधायक मान लिया है। जनता का कहना है की कांग्रेस पार्टी गरीबो की पार्टी है। जो की हर गरीबो को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।क्षेत्र की जनता में राज कुमार को देखकर एक उत्साह दिखाई दिया। राजकुमार ने जनता से वादा किया की उनके विधायक बनने के बाद रुके हुए सारे काम पुरे किये जायेंगे।


डोर टू डोर के दौरान महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा,सोम प्रकाश वाल्मीकि, तावी,बिट्टू चौधरी,दीपक सैलवान, सौरभ सचदेवा,रामिंन्द्र सिंह, सुरजीत सिंह,विक्की मेहरा, नरेश पाल तोमर,राजन सोनकर, गुलशन सिंह,हेम सिंह,बादी सिंह,मोनू सिंह, बॉबी कुमार,मोंटू,तरुण मरवाह, अनुराग जैन,अशोक कुमार,मनोज कुमार,ऋषि पाल,आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here