FeaturedUttarakhand News

देहरादून, विधानसभा मे सत्र के पहले दिन सदन मे जाते मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी व विधायक गण।

देहरादून,आज विधानसभा सत्र का पहला दिन था। सत्र की शुरआत राष्ट्रगीत गाकर सत्र की परिक्रया शुरू की गई। सत्र के दौरान सदन मे जाते सत्ता पक्ष और विपक्ष पार्टी के विधायक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ जाते प्रेमचंद अग्रवाल इनके अलावा सबिता कपूर,सुबोध उनियाल,ममता राकेश,रेखा आर्या,

सत्र के दौरान विधानसभा सभा अध्यक्ष ऋतू खंडूड़ी भूषण एंवम कांग्रेस विधायक नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिष्टाचार भेंट करते हुए पौधे भेंट किये।

आज विधानसभा के सत्र के पहले दिन सत्र शुरू होने से पहले ही कांग्रेस विधायक विधानसभा सत्र के हॉल के सामने सीढ़ियों पर तखती हाथ मे लेकर धरना देकर बैठ गए।विधायकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और जिसमे कांग्रेस विधायक ने अंकिता भंडारी हत्या कांड की सीबीआई जाँच की मांग करी विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा की प्रदेश मे क़ानून व्यवस्था की स्थिति बहुत चिंताजनक है। उन्होंने कहा की महिलाओं के प्रति अपराध, हत्या,बलात्कार,छेड़ छाड़ व चैन स्नेचिंग की घटनाओं मे निरंतर वृद्धि हुई है। और अराजकता का माहौल बना हुआ है। उन्होंने ये भी कहा की सरकार गैरसैण मे सत्र करवाने से कतरा रही है।उन्होंने कहा की सड़को की हालत बहुत खराब है। जबकि देवीय आपदा के दौरान शतीग्रस्त सड़को की मरम्मत नहीं की गई जिससे रोज दुर्घटनायें बढ़ रही हैँ और लोग चोटिल हो रहे हैँ।उन्होंने कहा की भाजपा सरकार मे विकास का पहिया पूरी तरह जाम हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button