देहरादून 1 लाख रुपए कीमत की एक किलोग्राम अवैध चरस के साथ एक अभियुक्त पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
474

देहरादून 1 लाख रुपए कीमत की एक किलोग्राम अवैध चरस के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून के निर्देशानुसार जनपद में नशे के विरुद्ध अभियान के अंतर्गत प्रभारी निरीक्षक एसओजी के नेतृत्व में आज एसओजी टीम द्वारा आज लाडपुर तिराहा रायपुर क्षेत्र से एक अभियुक्त को एक किलोग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है

जिसके विरुद्ध थाना रायपुर में धारा 8/20/27A NDPS मे अभियोग पंजीकृत कराया गया जिसे बाद आवश्यक कार्रवाई कर कल दिनांक 20 साथ 2021 को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।

अभियुक्त मूल रूप से ढूंढा तहसील उत्तरकाशी का रहने वाला है तथा पेशे से ट्रक ड्राइवर है उसने पूछताछ में बताया कि हमारे यहां चरस का काफी काम होता है और और बाहर प्रदेशों से काफी लोग हमारे यहां चरस खरीदने आते हैं किंतु लोकडाउन के बाहर के लोग चरस खरीदने नहीं आ पा रहे हैं जिस कारण वह क्षेत्र से चरस इकट्ठा कर देहरादून में बेचना आया था ।

अभियुक्त का नाम रविंद्र सिंह पुत्र महिपाल सिंह ग्राम ने पर पट्टी गाना तहसील डूंडा जिला उत्तरकाशी का निवासी है तथा उम्र 30 वर्ष है पकड़ी गई 1 किलोग्राम चरस की बाजारु कीमत लगभग ₹100000 बताई गई। इस प्रकरण में पर्यवेक्षण अधिकारी सरिता डोभाल नगर पुलिस अधीक्षक देहरादून,दीपक सिंह क्षेत्राधिकारी एडीटीएफ /प्रेम नगर देहरादून।

एसओजी टीम मे 1नदीम अतहर प्रभारी एसओजी देहरादून,2.उ0नि0 दीपक धारीवाल एसओजी देहरादून।.का0 ललित कुमार,का0 अरशद अली ,का0अमित कुमार.का0किरणकुमार .का0 आशीष शर्मा ,का0विपिन राणा एसओजी देहरादून शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here