दो चरस तस्कर पुलिस ने किऐ गिरफ्तार

0
703

पुलिस के द्वारा हिंदी मैगजीन के मीडिया प्रभारी नरेंद्र कुमार राठौर देहरादून उत्तराखंड

थाना प्रेमनगर देहरादून ।

थाना प्रेम नगर क्षेत्र में दो चरस सप्लाई करने वाले युवक गिरफ्तार*
`.
दिनांक 10/09/18 को रात्रि में प्रेमनगर पुलिस टीम द्वारा प्रेम नगर थाना क्षेत्र के ध्रुव चौक पर रूटीन चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि दो संदिग्ध बाइक सवार प्रेमनगर की तरफ से आ रहे हैं, जिनके पास चरस है। इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा क्षेत्राधिकारी नगर श्री चंद्रमोहन सिंह को सूचना देकर मौके पर आने का का अनुरोध किया गया एवं पुलिस टीम द्वारा उक्त बाइक सवारों को पकड़ लिया गया। पकड़े गए युवकों की क्षेत्राधिकारी महोदय की मौजूदगी में तलाशी ली गई तो दोनों के पास से कुल 260 ग्राम चरस बरामद हुई। दोनों व्यक्तियों ने पूछताछ में बताया कि क्षेत्र में हॉस्टल व कॉलेज के लड़कों को चरस छोटी-छोटी मात्रा में देते हैं इसीलिए शाम के टाइम सप्लाई करने आ रहे थे। पुलिस टीम द्वारा दोनों अभियुक्तों को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया गया एवं अभियुक्तों से बरामद मोटरसाइकिल को सीज किया गया। अभियुक्तों के विरुद्ध थाने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभियुक्तों से चरस लाने के स्रोत के संबंध में पूछताछ की गई एवं संबंधित चरस को बिहारीगढ़ क्षेत्र से लाना बताया हैं, जिस संबंध में विवेचना कि जा रही है।

*गिरफ्तार अभियुक्त.*

1..गुलफाम पुत्र अनवर अली निवासी मेहुवाला नया नगर देहरादून, उम्र 26 वर्ष।
2..आमिर आजिम पुत्र मीर हसन उम्र 21 वर्ष, निवासी उपरोक्त।

*बरामदगी*
1- अभियुक्त गुलफाम से 140 ग्राम व अभियक्त आमिर से 120 ग्राम अवैध चरस बरामद की गई। अभियुक्त गुलफाम इससे पूर्व थाना पटेल नगर से भी अवैध चरस बेचने के जुर्म में जेल जा चुका है।

*आपराधिक इतिहास* “`

1- अभियुक्त गणों के विरुद्ध थाना हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या 184/18 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट बनाम गुलफाम।
2- अभियुक्त गुलफाम के विरुद्ध थाना पटेल नगर में मुकदमा अपराध संख्या 238/15 धारा 8/20 ndps actभी पंजीकृत है।
3- मुकदमा अपराध संख्या 185/18 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट बनाम आमिर पंजीकृत किया गया। अभियुक्त गणों को आज दिनांक 11 सितंबर 18 को माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा।

*पुलिस टीम :-*
(1) उप निरीक्षक प्रवीण सैनी
(2) कांस्टेबल संजय पुरी
(3) कांस्टेबल कमल सोरागी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here