पर्यटन नगरी मसूरी मैं जनता कर्फ्यू पूरी तरह सफल रहा पूरी खबर पढ़ें

0
688

 

 

 

 

 

 

 

पुलिस के द्वारा हिंदी मैगजीन के रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी देहरादून उत्तराखंड

मसूरी : पर्यटन नगरी मसूरी में जनता कर्फ्यू पूरी तरह सफल रहा। पूरी मसूरी पूर्ण रूप से बंद रही व सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। यहां तक कि आवश्यक सेवाओं की दुकानें भी बंद रही। इस दौरान पुलिस ने पूरी व्यवस्था पर नजर बनाये रखी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आहवान पर जनता कर्फयू का असर पहाड़ों की रानी मसूरी पर भी साफ देखा जा रहा है। शहर की मालरोड पर संनाटा पसरा हुआ है। दवाई की दुकानें, राशन की दुकानें, सब्जी की दुकानें, गैस एजेंसी, पैट्रोल पंप पूर्ण रूप से बंद रहे व टैक्सियों व बसों का संचालन भी पूरी तरह बंद रहा। किताबघर, पिक्चर पैलेस, लंढोर बाजार में एक भी दुकान खुली नहीं है,मालरोड सहित शहर के चैक चैराहों पर पुलिस आने जाने वालों पर विशेष निगाह बनाये हुये है व सड़क पर दिखाई दे रहे लोगों से बाहर आने की वजह पूछी जा रही है। मालरोड़ ,टैक्सी स्टैंडों,पर्यटक स्थलों पर संनाटा पसरा हुआ है। शहर में आवश्यक सेवा के तहत नगर पालिका के सफाई कर्मचारी नजर आ रहे हैं जो शहर कि सफाई व्यवस्था में लगे हुए हैं। शाम के पांच बजते ही स्थानीय लोगों ने थाली, ताली, घंटी और शंक बजाकर पीएम मोदी के आवाहन को सफल बनाया।

स्थानीय लोगों ने थाली, ताली, घंटी और शंक बजाकर पीएम मोदी के आवाहन को सफल बनाया।

इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक विद्या भूषण नेगी ने बताया कि शहर के चैक चैराहों पुलिस बल तैनात किया गया है सड़क पर दिखाई दे रहे लोगों से बाहर आने की वजह पूछी जा रही है व उन्हें घर के अंदर रहने की सलाह दी जा रही है। बताया कि जो लोग बाहर घूमते हुए नजर आ रहे है वे अस्पताल जाने की बात कर रहे हैं।
मसूरी में भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कर्फयू को शहर वासियों का पूरा समर्थन मिल रहा है। मसूरी बंद को लेकर व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल एवं महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने पहले ही समर्थन दे दिया था व व्यापारियों से दुकानें बंद रखने का आहवान किया वहीं टैक्सी यूनियन के सचिव सुंदर सिंह पंवार ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के कोरोना संक्रमण पर लिए गये निर्णय का टैक्सी यूनियन भी पूरी तरह समर्थन करती है व टैक्सी सेवा पूरी तरह से बंद की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here