पू०सै०प०ज० समिति के तत्वाधान में दशहरा ग्राउंड सेलाकुई में चलाया जा रहा आर्मी भर्ती अभ्यास का समापन

0
481

UK/ विकासनगर
इलम सिंह चौहान की रिपोर्ट

*पू० सै० प० ज० समिति द्वारा दशहरा ग्राउंड सेलाकुई मे चलाया जा रहा आर्मी भर्ती अभ्यास का समापन* ,

सेलाकुई ।आज दिनाँक 20.12.20 को
पूर्व सैनिक पर्वतीय जन कल्याण समिति पछवादून के तत्वाधान में आर्मी मे भर्ती के लिए विगत पिछले 3 महीने से दशहरा ग्राउंड अटकफार्म सेलाकुई में ट्रेनिंग अभ्यास चल रहा था।

जिसका आज समापन हुआ। ट्रेनिंग सत्र के संयोजक पूर्व सैनिक पर्वतीय जन कल्याण समिति पछवादून के अध्यक्ष श्री निरंजन चौहान ने बताया की क्षेत्र में समिति 3 महीने से लगातार 40 से 50 बच्चों को आर्मी मे भर्ती होने के लिए ट्रेनिंग दे रही थी। जिसका आज अंतिम पड़ाव आ गया है और कल से कोटद्वार में यहां के प्रतिभागी अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे और इनमें से बहुत अरे बच्चे भारतीय सेना का हिस्सा बनकर भारत माता की रक्षा करेंगे।

इस मौके पर सहसपुर विधायक सहदेव सिंह पुंडीर व जिला पंचायत सदस्य श्री यशपाल सिंह नेगी, पूर्व सैनिक कैप्टन खड़क सिंह ,कैप्टन दिल बहादुर खत्री, कैप्टन सूर्य बहादुर राणा, हरि सिंह ,विजय सिंह रावत, धनंजय सिंह बिष्ट, सुरेंद्र सिंह गुसाईं ,मेजर चंदन सिंह और क्षेत्र के गणमान्य सदस्यों ने अपना आशीर्वाद भर्ती में जाने वाले नौजवानों को दिया और वही इस ग्राउंड का ट्रेक 300 मीटर का है इसको पूर्व सैनिक पर्वतीय जन कल्याण समिति पछवा दून अध्यक्ष निरंजन चौहान ने क्षेत्रीय विधायक से अनुरोध किया कि इस ग्राउंड का ट्रेक 400 मीटर का होना चाहिए।

जिला पंचायत सदस्य यशपाल सिंह नेगी को भी इस बारे में अवगत कराया गया। समिति के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने एक सुर में ट्रैक चौड़ा करने व ग्राउंड बड़ा बनाने को लेकर अपने सहमति जाहिर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here