बरेली में मास्क को लेकर चली गोली, बैंक गार्ड ने मास्क ना लगाने पर युवक को मारी गोली, युवक हॉस्पिटल में एडमिट

0
353

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स को बिना मास्क के बैंक जाना भारी पड़ गया. उस शख्स की मास्क को लेकर बैंक के सुरक्षाकर्मी से बहस हो गई. गुस्से में बैंक के गार्ड ने उस शख्स के पैर में गोली मार दी.

इस घटना से बैंक में अफरा तफरी मच गई. पीड़ित शख्स रेलवे कर्मचारी है. जबकि आरोपी गार्ड पूर्व फौजी बताया जा रहा है.ये घटना बरेली के कोतवाली इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक सुभाषनगर थाना क्षेत्र निवासी रेलवेकर्मी राजेश किसी काम से बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में बिना मास्क लगाए आया था. बैंक के सिक्योरिटी गार्ड केशव प्रसाद ने उसे बिना मास्क के देखकर रोक लिया और कोरोना का हवाला देकर मास्क नहीं लगाने पर एतराज किया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.बताया जा रहा है कि इसी दौरान अचानक गार्ड की बंदूक से किसी तरह गोली चल गई. गोली सीधी रेलवेकर्मी राजेश के पैर में लगी. गोली चलते ही बैंक में अफरा तफरी मच गई. इसके बाद फौरन घायल राजेश को अस्पताल भिजवाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के सभी आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और बैंक के स्टाफ से घटना की जानकारी ली. इस दौरान पुलिस ने सुरक्षाकर्मी केशव प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया और उसकी लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली. हालांकि आरोपी गार्ड केशव जानबूझकर गोली चलाने की बात से इनकार कर रहा है.घटना का शिकार बने राजेश के परिजनों का आरोप है कि बैंक के गार्ड ने मास्क न लगाने पर राजेश को गोली मार दी. बरेली एसएसपी का कहना आरोपी बैंक का प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड है. उसके पास लाइसेंसी बंदूक है. जिससे उसने गोली चलाई. घायल व्यक्ति को अस्पताल भिजवा दिया गया है. इस मामले के सभी एंगल से जांच की जा रही है. साथ ही मौके पर मौजूद सभी लोगों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here