बलात्कार के आरोप में फरार अभियुक्त मसूरी पुलिस व एस ओजी की संयुक्त टीम द्वारा गिरफ्तार

0
45

UK / मंसूरी

बलात्कार के आरोप में फरार अभियुक्त मसूरी पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा गिरफ्तार

मंसूरी थाना क्षेत्रातर्गत 8 जुलाई 2021 को एक पीड़िता के द्वारा स्वयं के साथ अभियुक्त रघुवीर सिंह द्वारा बलात्कार करने व अप्राकृतिक संबंध बनाने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने से संबंधित प्रार्थना पत्र दिया गया था।

महिला संबंधित अपराध पर पुलिस द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत करते हुए विवेचना महिला उपनिरीक्षक पिंकी पवार थाना कैंट के सुपुर्द की गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा महिला संबंधी अपराध में अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया। नगर पुलिस अधीक्षक सरिता डोभाल के निर्देशन व नरेंद्र पंत क्षेत्राधिकारी मसूरी के पर्यवेक्षण में अभियुक्त की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हेतु प्रभारी निरीक्षक मसूरी राजीव रौथाण के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

परंतु अभियुक्त मुकदमा पंजीकृत होने के बाद से ही लगातार फरार चल रहा था।गठित पुलिस टीम के द्वारा आज दिनांक 21-07-2021 को अभियुक्त रघुवीर सिंह पुत्र खिलाप सिंह नि0 सितेल पो0 गुलाड़ी जिला चमोली उम्र 22 को देहराखास टीएचडीसी कॉलोनी थाना पटेल नगर से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह आर्मी में नौकरी करता है और इंस्टाग्राम पर उसकी मुलाकात पीड़िता से हुई थी। अभी को समय से माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा।
राजीव रौथाण, प्रभारी निरीक्षक, मसूरी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम में,मनोहर रावत, व0उ0नि0 मसूरी,उ0नि0 राहुल कापड़ी, थाना

मसूरी,,म0उ0नि0 पिंकी पंवार, (विवेचक) थाना कैंट
एसओजी टीम .उ0नि0 दीपक धारीवाल, एसओजी देहरादून,
का0 ललित ,.का0 किरण कुमार, .का0आशीष शर्मा ,का0विपिन राणा एसओजी देहरादून।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here