बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का हार्ट अटैक से निधन

0
866

*श्री देवी का दुबई में हार्ट अटैक से निधन*

मुंबई: बॉलीवुड की जानीमानी एक्टर श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ने से दुबई में निधन हो गया है।। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर, छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में एक शादी,अटेंड करने गई थीं। श्रीदेवी के निधन से  बॉलीवुड सदमे में है।

*80 के दशक में फीमेल सुपरस्टार एक्टर*

एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं। लगातार चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर जलवा बिखेरनी वाली हवाहवाई सुंदरी श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था। इससे पहले उन्होंने इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक किया था। 80 के दशक की सबसे जबरदस्त एक्ट्रेस श्रीदेवी ने उस दशक के एक्टर्स को भी मात दे दी थी। खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी, नगीना जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों से उन्होंने अपने अभिनय से सदी के महानायक अमिताभ से भी लोहा मनवाया था। बचपन से ही फिल्मों में काम करना शूरी किया था . अमिताभ,जितेंद्र,अनिलकपुर,सनिदेवल जैसे दिग्गजो के साथ काम किया है . हिम्मतवाला, तोहफा, औलाद, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, लाडला, जुदाई जैसी यादगार फिल्मों में भी अभिनय कर लोगों को दिलों पर राज किया। 13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुईं थीं। बचपन से ही उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी, चार साल की उम्र में 1967 में श्रीदेवी ने तमिल फिल्म मुरुगा में बतौर चाइल्ड एक्टर अपना अभिनय दिखाया। इसके बाद 1975 में बॉलीवुड फिल्म जूली में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम किया।

  1. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टिव्हिट करके दुख जताया है प्रियंका चोपड़ा से लेकर सुष्मिता सेन तक तमाम एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर-प्रोड्यूसरों ने श्रीदेवी की मौत की खबर पर दुख जाहिर किया।p

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here