FeaturedUttarakhand News

टिहरी लोकसभा के निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पँवार के नामांकन पर उमड़ा जन् सैलाब

आज दिनांक 22 मार्च 2024 को टिहरी लोकसभा संसदीय क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार ने नामांकन पत्र दाखिल कर लिया है। आज एक बार पुनः देहरादून की सड़कों पर विगत वर्ष जब 09 फरवरी 2023 को देहरादून के गांधी पार्क में बॉबी पंवार के समर्थन में उमड़े युवाओं के हुजूम ने एक बार पुनः बॉबी पंवार के नामांकन में पहुंचकर विरोधियों को युवाओं की ताकत का एहसास करा दिया।

बॉबी पंवार के नामांकन के लिए युवा 10 बजे से ही परेड ग्राउंड पहुंचना शुरू हो गए थे दोपहर 12 बजे तक हजारों की संख्या में युवा परेड ग्राउंड पहुंच गए । बॉबी पंवार के परेड ग्राउंड पहुंचते ही युवाओं का जोश अपने चरम सीमा पर पहुंच गया एवं* *ढोल नगाड़ों एवं जौनसार बावर एवं जौनपुर की पारंपरिक वेशभूषा में सजी महिलाओं के साथ वाहन पर सवार होकर बॉबी पंवार के साथ युवाओं का सैलाब कनक चौक, एश्ले हॉल ,गांधी पार्क ,घंटाघर ,दर्शनलाल चौक होते हुए कचहरी रोड होते हुए नामांकन स्थल पहुंचे। बॉबी पंवार ने कहा कि इस बार टिहरी लोकसभा का सामान्य जनमानस एवं युवाओं ने राजशाही को परिवर्तन करने का पूर्णतः मन बना लिया है और यह जनसैलाब इस बात का पुख्ता प्रमाण है।* *बॉबी पंवार ने कहा कि जिस तरह के प्रत्याशी राष्ट्रीय पार्टियों ने मैदान में उतारे हैं उनसे अंतिम छोर पर बसे गांव तक जाने की अपेक्षा नहीं की जा सकती है। जनता का प्रतिनिधि जनता के बीच होना चाहिए महलों में नहीं।*
*उत्तराखंड के युवाओं ने मन बना दिया है कि अब राज्य में परिवर्तन होकर रहेगा।बॉबी पंवार को उत्तराखंड क्रांति दल,उत्तराखंड गौरव सेनानी मंच,उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच सहित कई संगठनों ने समर्थन दिया।बॉबी पंवार के साथ बॉबी पंवार की टीम के महत्वपूर्ण सहयोगी राम कंडवाल,सुरेश सिंह,नितिन दत्त,सुशील कैंतुरा,बिट्टू वर्मा,विशाल चौहान,अरविंद चौहान,युवराज चौहान,जसपाल चौहान,सुनील सिंह,अखिल तोमर,संजय चौहान,राज्य आंदोलनकारी मनोज ध्यानी,किसान नेता भूपाल सिंह चौधरी,लुशुन टोडरिया,प्रमोद काला,अनिल वर्मा, पवन टम्टा सहित हजारों युवा मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button