मंत्री गणेश जोशी ने मैसानिक लॉज में भाजपा कार्यालय का लोकार्पण किया।

0
28

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

मंत्री गणेश जोशी ने मैसानिक लॉज में भाजपा कार्यालय का लोकार्पण किया।

मसूरी। प्रदेश के कबीना मंत्री गणेश जोशी ने मैसानिक लॉज बस स्टैण्ड पर भाजपा के कार्यालय का उदघाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि वे पार्टी कार्यालय में आकर अपना समय दें व जनता के बीच भाजपा सरकार की विकास योजनाओं व पार्टी के विचारों को ले जायें।

मैसानिक लॉज बस स्टैण्ड पर कार्यालय उदघाटन के मौके पर मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबंोधित करते हुए कहा कि आगामी कुछ समय बाद आचार संहिता लग जायेगी व उसके बाद चुनाव होने हैं ऐसे में कार्यालय की जरूरत थी जो पूरी हो गई व इसके खुलने के बाद कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को आकर जनता की सेवा करनी चाहिए व आगामी चुनावों को देखते हुए एक जुट होकर कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित है तथा पार्टी युवा मुख्यमंत्री व साठ सीट के नारे के साथ कार्य कर रही है

और जिस तरह मुख्यमंत्री बिना गलती किए लगतार कार्य कर रहे हैं उससे विपक्षी बेचैन हो गये है तथा उन्हें मुख्यमंत्री के खिलाफ कुछ कहने व करने के लिए कुछ नही मिल रहा है। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने कार्यालय खुलने पर खुशी व्यक्त की व कहा कि पहले पार्टी के पास अपना कार्यालय नहीं था जिसके कारण कार्यकर्ताओं के साथ बैठने के लिए स्थान नहीं था अब कार्यालय खुल चुका है और कार्यकर्ताओं को यहां आकर कार्य करना चाहिए व आगामी चुनावों को देखते हुए तैयारी करनी चाहिए। इस मौके पर महामंत्री कुशाल राणा ने भाजपा के समर्थन में नारेबाजी की। इस मौके पर भाजपा मसूरी विधानसभा प्रभारी कुलदीप राणा, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, अमित भटट, महिला मोर्चा महामंत्री सपना शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित पंवार, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष मनोज खरोला, नमिता कुमाई, सभासद अरविंद सेमवाल, राकेश ठाकुर, सुनील गोयल, प्रोमिला पंवार, नर्मदा नेगी, राधा आनंद, राजश्री रावत, मुकेश धनाई सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here