मलवा आने से तीन परिवारों को नुकसान।

0
75

मलवा आने से तीन परिवारों को नुकसान।

मसूरी। लाइब्रेरी स्थित दुग्गल विला क्षेत्र में रात को हुई भारी बारिश से भूस्खलन हो गया जिससे उसके समीप रह रहे लोगों का भारी नुकसान हो गया। इस घटना से वहां निवास कर रहे लोगों में दहशत है।
दुग्गल विला में भूस्खल ने हुए नुकसान का जायजा पालिकाध्यक्ष अनुज गुपता ने मौके पर जाकर किया वहीं पालिका सभासद नंद लाल सोनकर भी मौके पर रहे।

स्थानीय निवासी दिनेश पंवार ने बताया कि रात को बारिश से भूस्खल हुआ जिससे यहां रह रहे तीन परिवारों को खतरा हो गया है। उनका सारा सामान दब गया व पानी की टंकिया टूट गई व सभी परिवार दहशत में हैं कि कहीं और मलवा आया तो उनके परिवार को जानमाल का नुकसान हो सकता है। स्थानीय निवासी सत्येंद्र बिष्ट ने कहा कि इस क्षेत्र में लाइब्रेरी बाजार का पूरा पानी नाले में आता है वह भी टूट गया है और इसी से भूस्खलन हुआ है जिससे उनका बड़ा नुकसान हो गया है। अगर इसका उपचार न किया गया तो बड़ा नुकसान हो सकता है। इस पर पालिकाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने कहा कि उन्होंने मौके पर जाकर निरीक्षण किया व पालिका अभियंता को मलवा हटाने के लिए कहा है। साथ ही जो इस संपत्ति का स्वामी है उनसे भी इसकी मरम्मत करने को कहा जायेगा ताकि लोगों की सुरक्षा हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here