मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज में कबीना मंत्री गणेश जोशी ने खेल मैदान के टिनशैड का लोकार्पण किया।

0
23

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज में कबीना मंत्री गणेश जोशी ने खेल मैदान के टिनशैड का लोकार्पण किया।

मसूरी। मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज में 23 लाख की लागत से बने खेल मैदान के टिन शैड का लोकार्पण बतौर मुख्य अतिथि कबीना मंत्री गणेश जोशी ने किया गया। इस मौके पर उन्होंने मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज की 290 छात्राओं को कोट देने व विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए साउंड सेट देने की घोषणा की वहीं कहा कि आने वाले पांच वर्षों में विद्यालय को मसूरी का नंबर एक विद्यालय बना दिया जायेगा।

मसूरी गर्ल्स इंटर कालेज में आयोजित एक समारोह में प्रदेश के कबीना मंत्री गणेश जोशी ने 23 लाख की विधायक निधि से बनाये गये खेल मैदान की छत का लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि खेल मैदान की छत के साथ ही छात्राओं की सुरक्षा के लिए कार्य किए जाने है उसे आगामी मार्च माह में पहली विधायक निधि से पूरा किया जायेगा। इस मौके पर उन्होने कहा कि आने वाले पांच सालों में यह विद्यालय मसूरी का नंबंर एक विद्यालय होगा। उन्होंने कहाकि उन्होंने गरीबी के दिन देखे है व ऐसे ही टाटपटटी के स्कूल में शिक्षा ग्रहण की है

इसलिए उनका अधिक ध्यान विद्यालयों के विकास व उनकी समस्याओं के समाधान की ओर रहता है। इस मौके पर उन्होंने भिलाडू खेल मैदान के कार्य के पुनः रूकने पर कहा कि उसमें तकनीकि दिक्कतें आ रही है, लेकिन यह कार्य पूरा किया जायेगा इसके लिए वन विभाग के प्रमुख से बात की जायेगी व रास्ता निकाला जायेगा। इस मौके पर छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति गढवाली सरस्वती वंदना से दी व उसके बाद गढवाली, नेपाली व बच्चों के नृत्य प्रस्तुत किए गये। इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक मनोज शैली ने मंत्री गणेश जोशी का विद्यालय के लिए किए जा रहे सहयोग के लिए उनका विशेष आभार व्यक्त किया व कहा कि हमें गर्व है कि हमारे पास गणेश जोशी जैसा मंत्री व विधायक है जो हमेशा जनता के बीच रह कर उनकी समस्याओं का समाधान करने के साथ ही शहर के विकास के लिए कार्य कर रहा है। इस मौके पर उन्हेांने मंत्री के समक्ष कुछ मांगे भी रखी। वहीं कार्यक्रम में विद्यालय के अध्यक्ष जीके गुप्ता ने विद्यालय के फर्श पर टाइल्स लगाने की मांग की वहीं विद्यालय के सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। इस मौके पर विद्यालय की प्रभारी प्रधानाचार्या प्रभा थपलियाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महामंत्री कुशाल राणा, पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल, सतीश ढौडियाल, पालिका सभासद अरविंद सेमवाल, नरेंद्र साहनी, भारत भूषण, आभा शैली, सुभाषिनी बर्त्वाल, संतोष आर्य, अमित भटट, धर्मपाल पंवार, मुकेश धनाई, अमित पंवार, राजश्री रावत, नमिता कुमाई, प्रोमिला पंवार, विनीता तैलवाल, सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here