FeaturedUttarakhand News

मसूरी में भाजपा ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, नगर पालिका सभासद व मुस्लिम समाज के युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

मसूरी सतीश ढौंडियाल, गीता कुमाई, जसोदा शर्मा के साथ मुंस्लिम युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

मसूरी। पर्यटन नगरी मसूरी में भाजपा ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सतीश ढौडियाल, नगर पालिका सभासद व पूर्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष गीता कुमाई, पालिका सभासद जसोदा शर्मा, व मुस्लिम समाज के युवाओं सहित बड़ी संख्या में लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर कांग्रेस को करारा झटका दिया है।


कुलडी क्षेत्र के एक होटल में भाजपा मसूरी मंडल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में दर्जनों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जिनका मंत्री गणेश जोशी, भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, जिला उपाध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य व भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले दर्जनों लोगों का मार्ल्यापण, व पटका देकर स्वागत किया। इस मौके पर प्रदेश के कबीना मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी में शामिल होने वालों का जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा जनहित में बिना किसी भेदभाव के कार्य किया।

उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता संगठन को पार्टी के रूप में नहीं परिवार के रूप में आगे बढाने का कार्य किया है। जो कांग्रेस में रहे और आज भाजपा में आये है उन्हें भाजपा की कार्यप्रणाली का पता चलेगा। जब कांग्रेस सत्ता में होती है तो वह जनता को भूल जाती है जबकि भाजपा बिना स्वार्थ के कार्य करती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने मसूरी विधानसभा में इतने कार्य किए जितने पूरे प्रदेश के सभी सत्तर विधायकों ने नहीं किए होगे यही उनको सबसे अलग करता है उन्होंने कहा कि इस बार जीत का आंकड़ा 15 हजार से अधिक का होना चाहिए।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों को बधाई देते हुए स्वागत किया व कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसा राजनैतिक दल है जो जनता के हितों के लिए कार्य करने के साथ ही उनके दुःख सुख में हमेशा खड़ी रहती है। पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल ने कहा कि भाजपा ने हमेशा मात्रशक्ति व युवा शक्ति का सम्मान किया। उन्होंने कहा कि मंत्री गणेश जोशी प्रदेश के अकेले विधायक है जो दिन रात जनता की सेवा में लगे रहते हैं चाहे कोरोना काल रहा हो या किसी का दुःख सुख रहा हो। उन्होंने पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत किया।
भाजपा में शामिल होने वाले पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सतीश ढौडियाल ने कहा कि भाजपा की एक मात्र ऐसा राजनैतिक दल है जिसने देश व प्रदेश में विकास की गंगा बहाने के साथ ही लोगों के दुःख सुख में साथ दिया है। उन्होंने मंत्री गणेश जोशी की कार्य प्रणाली की सराहना की कि उन्होंने हर मुश्किल घड़ी में बिना किसी भेदभाव के कार्य किए है व मसूरी के विकास में अहम भूमिका अदा की है। उन्होंने यह भी कहा कि अब कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। इस मौके पर पूर्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष व पालिका सभासद गीता कुमाई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह देश के विकास व कोरोना की मुश्किल घड़ी से देश को बचाया है वहीं प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जिस तेज गति से प्रदेश में विकास की बयार बहाई है उसे कोई नकार नहीं सकता। वहीं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अपनी विधानसभा सहित पूरे प्रदेश में कोरोना के दौरान जो सेवा का कार्य किया है तथा मसूरी के विकास में जितना कार्य किया है इससे पूर्व किसी विधायक ने नहीं किया। उनकी कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर वह भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रही हैं। कार्यक्रम को पालिका सभासद जसोदा शर्मा ने भी संबोधित किया व कहा कि भाजपा ही ऐसा राजनैतिक दल है जो जनता के हित के लिए कार्य करता है। कार्यक्रम के अंत में भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने भाजपा में शामिल होने वाले सभी का स्वागत किया व धन्यवाद दिया। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री कुशाल राणा ने किया। इस मौके पर अमित भटट, अनीता सक्सेना, पूर्व उपाध्यक्ष छावनी परिषद बादल प्रकाश, पालिका सभासद मदन मोहन शर्मा, अरविंद सेमवाल, राकेश ठाकुर, भरत कुमाई, मनोज खरोला, मनोज रेंगवाल, सपना शर्मा, मुकेश धनाई, कमला थपलियाल, नर्मदा नेगी, अभिलाष, आलोक मेहरोत्रा, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
बाक्स-भाजपा में शामिल होने के लिए आई कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष व पालिका सभासद गीता कुमांई ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए कार्यक्रम स्थल पहुंची। जिनके साथ बड़ी संख्या में महिलाएं व युवा नारेबाजी करते हुए आये। वहीं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष मौ. शाहिद मंसूर के नेतृत्व में एक दर्जन से अधिक मुस्लिम युवाओं ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसा राजनैतिक दल है जो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास व सबका प्रयास की नीति से कार्य करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button