महिला नशा तस्कर चरस के साथ गिरफ्तार पैसा कमाने के लिए बने चरस तस्कर

0
965

थाना सहसपुर
दो महिला नशा तस्कर चरस के साथ गिरफ्तार।

दिनांक 24-03-18 को श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया के निर्देशन में जनपद में नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत श्रीमान पुलिस् अधीक्षक ग्रामीण एवम श्रीमान छेत्रधिकारी विकासनगर के निकट पर्यवेक्षण में थाना सहसपुर पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों आदि का चेकिंग अभियान चलाया गया जिसके फलस्वरूप दो अभियुकता 1. जीतमाला व 2. कविता को अवैध चरस सहित शिवनगर बस्ती के पास से धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई।

अभियुक्ताओ से गहनता से पूछताछ की गई तो इनके द्वारा बताया गया कि इनके पति सेलाकुई में कंपनी में काम करते है जिससे अधिक पैसा नही मिल पाता इसलिए इन दोनो की मुलाकात खुशहालपुर में एक महिला से हुई जो पूर्व में ही नशा तस्करी में जेल जा चुकी है और वर्तमान में भी जेल में है ने पैसा कमाने का आसान तरीका मिर्जापुर से चरस लाकर बेचना बताया जिस पर ये दोनों मिर्जापुर से चरस लाकर बेचकर पैसा कमाने की बात स्वीकार की गई है। पुछताछ में बताया कि वह मिर्जापुर आदि से सस्ते दाम पर चरस लाकर सहसपुर एवम आसपास में पढ़ने वाले स्टूडेंट एवम सेलाकुई में काम करने वाले मजदूरों आदि को मोटे दाम में बेचना बताया।

अभियुक्तओं द्वारा पूछताछ पर अन्य नशा तस्करो के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है जिस पर जल्द कार्यवाही की जाएगी।।

नाम पता अभियुकता-
1. जीतमाला पत्नी गुंदेसर ग्राम रायपुर थाना सीतामणी जिला नानपुर बिहार हालनिवासी शिवनगर झुग्गी झोपड़ी सेलाकुई थाना सहसपुर देहरादुन उम्र 35 वर्ष

2. कविता पत्नी सुनील सनी निवासी शिव नगर झुग्गी झोपड़ी सेलाकुई थाना सहसपुर देहरादुन उम्र 20 वर्ष।

अपराध का तरीका-
अभियुक्ताओ द्वारा मिर्जापुर आदि से चरस लाकर सप्लाई करना।

बरामदगी-
1.चार सौ पचास (450) ग्राम चरस । (कीमत करीब ₹ 45,000/-

आपराधिक इतिहास-
आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

…अभियुक्ताओ को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।।
पुलिस के द्वारा हिंदी मैग्जीन के मीडिया प्रभारी नरेंद्र कुमार राठौर उत्तराखण्ड देहरादून।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here