मालरोड खुदाई का एसडीएम ने निरीक्षण कर बीस दिनों में कार्य समाप्त करने के निर्देश दिए ।

0
53

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

मालरोड खुदाई का एसडीएम ने निरीक्षण कर बीस दिनों में कार्य समाप्त करने के निर्देश दिए ।

मसूरी। पर्यटन नगरी की मालरोड पर पेयजल निगम द्वारा लाइन बिछाये जा रहे कार्य में बरती जा रही लापरवाही पर एसडीएम मसूरी नरेश दुर्गापाल ने पेयजल निगम अधिकारियों व ठेकेदार के साथ निरीक्षण किया व उन्हें बीस दिनों में कार्य पूरा करने के निर्देश दिए।
मालरोड पर निरीक्षण के दौरान एसडीएम नरेश दुर्गापाल ने कहा कि विभाग की लगातार शिकायत मिल रही थी व कार्य में लापरवाही बरतने की बात आने पर उन्होंने स्वयं निरीक्षण करने का निर्णय लिया व विभाग के कार्य को देखा। एसडीएम दुर्गापाल ने पेयजल निगम के अधिकारियों की जमकर क्लास ली व कहा कि आगामी बीस दिनों में मालरोड का कार्य पूरा कर मरम्मत करा दें।

उन्होंने कहा कि मसूरी पर्यटन नगरी है तथा मालरोड की हालत देख इसका गलत संदेश जा रहा है। उन्होंने कहा कि विभाग ने कहा था कि सौ मीटर रोड खुदाई के बाद उसकी मरम्मत करने के बाद ही आगे का कार्य किया जायेगा लेकिन ऐसा नहीं किया गया। उन्होंने विभाग को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि आगामी 20 दिनों में कार्य समाप्त करने को कहा ताकि लोक निर्माण विभाग रोड की मरम्मत का कार्य कर सके। उन्होंने गुणवत्ता पर कहा कि अगर गुणवत्ता सही नहीं होगी तो अन्य विभागों की एक टीम बनाकर गुणवत्ता की जांच की जायेगी। उन्होंने सर्विस लाइन व पानी की लाइन के कनेक्शन पर कहा कि उन्होंने उस स्थान का भी निरीक्षण किया जहां से बाद में लाइने दी जायेगी व इसमें उन्हें शीघ्र कार्य करने को कहा है। वहीं मलवा उठाने के लिए निगम को एक दो विभागों से परमिशन लेनी है जिसे तत्काल दिलाई जा रही है ताकि मलवा हटाया जा सके। इस मौके पर पेयजल निगम की सहायक अभियंता व अन्य अधिकारियों व ठेकेदार ने एसडीएम को भरोसा दिलाया कि आगामी बीस दिनों में मालरोड का कार्य समाप्त कर दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here