मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के देहरादून उत्तराखण्ड आगमन पर स्वागत किया।

0
73

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सहस्त्रधारा हैलीपैड पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के उत्तराखण्ड आगमन पर स्वागत किया।

कार्यक्रम के तहत बता दें कि जेपी नड्डा आज सैन्यधाम उत्तराखण्ड के चमोली जिले से शहीद सम्मान यात्रा का शुभारंभ करेंगे। इस दौरान वह गढ़वाल और कुमाऊं मंडलों में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे और पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे।

वहीं जेपी नड्डा पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होंगे औऱ उसके बाज चमोली के लिए रवाना होंगे। आपको बता दें कि जेपी नड्डा दोपहर को चमोली के सवाड में शहीद सम्मान यात्रा में शामिल होने के साथ ही सभा को संबोधित करेंगे और फिर वो अल्मोड़ा के लिए रवाना जाएंगे, जहां वह पार्टी की जिला स्तरीय कोर ग्रुप की बैठक लेंगे।

इस अवसर पर केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, वंशीधर भगत, डॉ. धन सिंह रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष/ विधायक मदन कौशिक, विधायकगणों एवं पार्टी पदाधिकारियों ने भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here