राजस्थान हैरतअंगेज वारदात बंदूक की नोक पर पुलिसवालों की गाड़ी ही लूट ली

0
278

राजस्थान में लूट की एक हैरतअंगेज वारदात सामने आई है. यहां अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने बंदूक की नोक पर पुलिसवालों की गाड़ी ही लूट ली। जब बदमाशों को इन दोनों ने खुद के पुलिस में होने का परिचय दिया तो अपराधियों ने उनपर फ़ायर कर दिया.

चाबी नहीं देने पर बदमाशों ने मनेंद्र पर फ़ायरिंग की जिससे वो घायल हो गए.
बदमाशों ने SHO और हेड कॉन्स्टेबल पर फायरिंग कर गाड़ी लूट ली। बदमाशों की गोली से हेड कॉन्स्टेबल घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जयपुर में तैनात सीआई नरेंद्र खींचड़ और हेड कॉन्स्टेबल मनेंद्र के साथ लूट की वारदात से हर कोई हैरत में है. सीकर के रानोली में जयपुर डीएसटी वेस्ट प्रभारी नरेंद्र खींचड़ और हेड कांस्टेबल मनेंद्र बीती सोमवार रात एक ढाबे पर खाने के लिए बैठे थे।

तभी ढाबे पर पहले से बैठे दो युवकों ने बंदूक की नोक पर इन पुलिसवालों से गाड़ी की चाबी मांगी.माहौल बिगड़ता देख दोनों ने डरकर चाबी लुटेरों को दे दी जिसके बाद वह गाड़ी लेकर फ़रार हो गए. सूचना मिलने पर सीकर पुलिस मौक़े पर

पहुंची और हेड कॉन्स्टेबल घायल मनेंद्र को जयपुर के SMS अस्पताल में भर्ती कराया है. लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम बनायी है मगर अभी तक सफलता नहीं मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here