राहुल गांधी की विजय संकल्प रैली के प्रति कार्यकर्ताओं में उत्साह

0
56

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

राहुल गांधी की विजय संकल्प रैली के प्रति कार्यकर्ताओं में उत्साह।

मसूरी। कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी की 16 दिसंबर को
देहरादून में होने वाली रैली में मसूरी से बड़ी संख्या में कांग्रेस
कार्यकर्ताओं को लेे जाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला।

बैठक में मौजूद एआईसीसी की ओर से मसूरी विधानसभा प्रभारी बनाये गये सुमेश गुप्ता ने कहा कि 16 दिेसंबर को राहुल गांधी की विजय संकल्प रैली के लिए लोगों में बड़ा उत्साह है क्यों कि जनता भाजपा से विमुख हो चुकी है।

क्यों कि लगतार बढ़ती मंहगाई, भ्रष्टाचार, किसानों का उत्पीड़न, , पेट्रोल डीजल के बढते दाम, कोरोना में मजदूरों का पलायन, बेरोजगारी सहित कई मुददे है। उन्होंने कहा कि वे लगातार मसूरी में है तथा कई बैठकें ले चुके हैं लोगों में बड़ा उत्साह है मसूरी विधान सभा से पांच हजार से अधिक लोग रैली में प्रतिभाग करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से मसूरी विधान सभा प्रभारी मुंरारी लाल खंडवाल ने कहा कि लोगों में कांग्रेस को लेकर बड़ा उत्साह है आगामी 16 दिसंबर को राहुल गांधी की रैली में 1971 युद्ध के पूर्व सेनानियों व उनके परिजनों को सम्मानित किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि आज जनता भाजपा से खफा है तथा कांग्रेस की ओर देख रही है। जनता परिवर्तन के लिए तैयार है ताकि कांग्रेस सत्ता में आये। इस मौके पर पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि राहुल गांधी की यह रैली ऐतिहासिक होगी। इसके लिए मसूरी विधानसभा के कई स्थानों पर बैठक की गई। यह ऐतिहासिक रैली होगी जो जयपुर के बाद की सबसे बड़ी रैली होगी।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने बताया कि रैली में जाने के लिए लोगों में बड़ा उत्साह है ताकि रैली ऐतिहासिक हो सके। क्यांे कि रैली में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के जुमले बाजी का जवाब देना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक साथ एक जुट होकर रैली में शामिल होगी। बैठक में कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री मनमोहन सिंह मल्ल, विनोद सेमवाल, सभासद प्रताप पंवार, राजीव अग्रवाल,छावनी परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष महेश चंद, जसबीर कौर, राम प्रसाद कवि, रूबीना अंजुम, आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here