लापता बच्चे को बरामद करने दून पुलिस बिहार के लिए हुई रवाना।

0
16

ब्यूरो, दीपक सैलवान
15 जुलाई से लापता 11 साल के क्रिश का नहीं मिला अभी तक कोई सुराग परिवार का रो-रोकर बुरा हाल।
*पीड़ित परिवार के साथ अच्छा नहीं रहा कोतवाल का व्यहार-पूर्व पार्षद तृप्ति जाटव।
देहरादून, लक्ष्मण चौकी अंतर्गत गाँधी ग्राम से 11 साल का क्रिश 15 तारीख से लापता है।

जिसकी शिकायत लक्ष्मण चौकी में कराई गई। लेकिन पुलिस अभी तक भी बच्चे का पता लगा पाई जिससे आक्रोषित हुए परिवार ने आज काँवली रोड़ पर गाड़ियों के टायर जलाकर जाम लगा दिया। मौके पर पूरा बिहारी समाज इकठा हो गया। और गाड़ियों के आने-जाने से रोक दिया। जब जाम लगाया गया तो स्कूल का टाइम था।

जिससे स्कूल के बच्चों को भी मुश्किलों का सामना करना पढ़ा। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज संजय रावत ने जाम खुलावने की बहुत कोशिश की लेकिन भीड़ समझने को तैयार नहीं थी। उसके बाद कोतवाल नेगी ने भीड़ को हटाया और परिवार को लेकर चौकी पहुंचे। लेकिन परिवार के साथ पहुँचे लोगों ने चौकी के सामने सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया।यहां देखने वाली बात ये है की क्षेत्र के तीन वार्ड के पार्षद और एक पूर्व महिला पार्षद मौजूद थी कुछ छूट भैया नेता भी वहाँ पहुंचे गये और अपनी रोटियां सेकने लगे कुछ पुलिस की पैरवी करते नजर आये तो कुछ पीड़ित परिवार के समर्थन में नजर आये।

पूर्व महिला पार्षद तृप्ति जाटव ने बताया की बच्चा 15 तारीख से लापता है। लेकिन अभी तक पुलिस कोई सुराग नहीं ढूंढ पाई, तृप्ति जाटव का ये कहना है की कल 17 तारीख की रात को वो पीड़ित परिवार के साथ पलटन बाजार कोतवाली में कोतवाल से मिलने गये तो कोतवाल ने परिवार के साथ अभद्रता करते हुए वहाँ से भगा दिया।

जिसकी वजह से नाराज लोगों ने सड़क पर आज जाम लगा दिया। इस प्रदर्शन के दौरान क्षेत्रीय पार्षद मनोज जाटव ने पीड़ित परिवार को समझते हुए पुलिस से शांति पूर्ण तरिके से बात करने को कहा।चौकी मे लापता बच्चे के पिता विजय सिंह ने बताया की उनके बच्चे को उसका एक दोस्त घर से बुलाकर ले गया था। जबसे अभी तक बच्चे का पता नहीं चल रहा है।विजय सिंह ने कहा की उनका लड़का तीन दिन से लापता है, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की और पुलिस उनको तीन दिन से सीoसीo टीoवी कैमरे खंगालने का आश्वासन देकर टाल रही है। इस मौके पर शिवाजी मार्ग पार्षद विशाल कुमार, पार्षद पति रोहित मौजूद रहे। इस पूरी खबर के लिखें जाने तक कुछ ही समय के बाद लक्ष्मण चौकी इंचार्ज संजय सिंह रावत ने बताया की लापता बच्चे के पिता ने चौकी में आकर बताया की बच्चा अपनी माँ के पास बिहार पहुंचे गया है। चौकी इंचार्ज संजय सिंह रावत ने कहा की बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस की टीम बिहार के लिए रवाना कर दी गई है।उसके बाद बच्चे से पूछताछ करके जाँच की जाएगी कि बच्चा बिहार कैसे और किसके साथ गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here