FeaturedNational NewsUttarakhand News

सहसपुर देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी के 33 वी पुण्यतिथि सेवा सप्ताह व कोरोना संकट के चलते ब्लड डोनेशन कैंप आयोजित

UK / सहसपुर  इलम चौहान की रिपोर्ट

देहरादून जनपद के सहसपुर में आज भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व राजीव गांधी जी की शहादत की 33 वीं पुण्यतिथि एवं कोरोना वायरस संक्रमण व ब्लैक फंगस के चलते रक्त की कमी को देखते हुए सहसपुर विधानसभा में ब्लड डोनेशन का आयोजन किया गया। ब्लड डोनेशन कैंप का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह जी ने किया इस मौके पर उनके द्वारा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया गया इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का एक एक कार्यकर्ता संकट की इस घड़ी में कोरोना पीड़ितों के साथ खड़ा है।

ब्लड डोनेशन कैंप मैं उपस्थित रहे जिला अध्यक्ष संजय किशोर ने कहा कि पिछले एक सप्ताह से जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में रक्तदान कार्यक्रम हो रहे है जिसमे काफी संख्या में कार्यकर्ता ब्लड डोनेट कर रहे हैं ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन जिला कांग्रेस कमेटी की और से किया गया । इस मौके पर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव अकिल अहमद के नेतृत्व में भारी संख्या में लोगो ने ब्लड डोनेट किया । ब्लड डोनेशन कैंप में कांग्रेस के 65 कार्यकर्ताओं ने रक्दान।किया। रक्त दान करने के लिए लोगो मे काफी उत्साह देखने को मिला। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव आकिल अहमद व उनके 14 वर्षीय पुत्र अमन खान ने भी रक्दान किया। उन्होंने सभी रक्दान करने वालो का आभार प्रकट किया और कहा कि आगे भी कांग्रेस पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता कोरोना पीड़ितों की मदद करते रहें ।और संकट के समय देश के साथ खड़े रहे इस ब्लड डोनेशन कैंप ब्लड डोनेट करने वालो में अनीस प्रधान, डॉक्टर इक़बाल ,वाहीद इक़बाल, हाजी अमजद ,जगदीश शर्मा ,नसीबु उर्फ मोनू , शहजाद अली, निजाकत अली, अफजल अल्ला रख्खा, रियासुदीन, इमरान ,वसीम, असद ,सरीफखान ,मो0 सोनू पहलवान , हाजी इरशाद ,आसिफ अली, हाफिज आबिद, मो0 इंतजाम, गुलफ़ाम, सोमपाल, साजिद ,अनीस अली आदि लोगों ने ब्लड डोनेट किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button