हरिद्वार,हरकी पैड़ी पर माँ गंगा का नाम स्केप चैनल से वापस मां गंगा करने के लिए भाजपा सरकार के खिलाफ राजपुर विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने किया प्रदर्शन।

0
141

आम आदमी पार्टी ने हरकी पैड़ी पर गंगा माँ का नाम स्कैप चैनल से वापस ‘गंगा’ करने के लिए सभी विधान सभाओं प्रदर्शन किया गया।
देहरादून आज आम आदमी पार्टी के कार्येकर्ताओं ने राजपुर विधानसभा में खुदबुड़ा स्थित गणेश चौक पर जोरदार प्रदर्शन करते हुए सरकार से मांग की है कि हरिद्वार की हरकी पैड़ी में माँ गंगा का नाम स्कैप चैनल से वापस मां गंगा करने के लिए देहरादून की राजपुर विधानसभा में जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान दीपक सैलवान ने बताया कि मां गंगा से हिंदुओं की आस्था जुड़ी हैं।ऐसे में पूर्व की कांग्रेस सरकार और आज की बीजेपी सरकार माँ गंगा के नाम से छेड़छाड़ कर हिन्दूओं की आस्था से खिलवाड़ कर रही है।उन्होंने कहा कि तिरवेंद्र सरकार धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ न करें जब तक हरकी पैड़ी पर माँ गंगा का नाम स्कैप नहर की जगह मां गंगा नहीं किया जाता आम आदमी पार्टी संघर्ष जारी रखेगी।

और पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी सड़को पर उतरेगी।वहीं पूर्व राजपुर विधान सभा प्रभारी सुनील गागट ने कहा कि अगर भाजपा सरकार हिंदुओं की आस्थाओं से खिलवाड़ बन्द नही करेगी तो हिन्दू ये अपमान बर्दाश्त नही करेगा और आम आदमी पार्टी ये संघर्ष जारी रखेगी।उन्होंने ये भी कहा कि अभी तो ये अंगड़ाई है,आगे और लड़ाई है का नारा देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी इसको सड़क पर लेकर आएगी ओर बड़े स्तर पर धरने प्रदर्शन किए जाएंगे।इस मौके पर रोहित कुमार,राजिंदर सिंह,विक्की ठाकुर, सीमा कश्यप,सरिता गिरी,पूजा देवी,तरुनूम,मनोज,परवीन,अश्वनी,लाखन,प्रथम सिंह,आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here