FeaturedUttarakhand News

एमपीजी में एबीवीपी ने फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया व समस्याओं का ज्ञापन दिया।

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

एमपीजी में एबीवीपी ने फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया व समस्याओं का ज्ञापन दिया।

मसूरी। एमपीजी कालेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से महाविद्यालय में नये प्रवेश लेने वाले छात्र छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गये वहीं महाविद्यालय की समस्याओं के समाधान के लिए मुख्य अतिथि भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल को कबीना मंत्री गणेश जोशी को ज्ञापन दिया गया।
एमपीजी कालेज फ्रेशर पार्टी में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें गढवाली, जौनसारी नृत्य सहित हिंदी गाने गाये गये वहीं जाने माने लोक कलाकार मनोज सागर ने अपने गाये गीतो से छात्रों को नाचने के लिए मजबूर किया। उन्होंने घुटा सिमाने, चुडपुरो, सहित अनेक लोकप्रिय गीत गाकर समां बांधा। इस मौके पर भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने बतौर मुख्य अतिथि कहा कि कालेज की समस्याओं का समाधान किया जायेगा इसके लिए ज्ञापन मंत्री गणेश जोशी को दिया जायेगा इसके साथ ही शिक्षामंत्री के स्तर की समस्याओं को उनके माध्यम से पूरा किया जायेगा। उन्होंने छात्रों का आहवान किया कि वे पढाई पर ध्यान दें ताकि उनके माता पिता की उम्मीदो के अनुरूप वह अपना लक्ष्य हासिल करें व महाविद्यालय का नाम रोशन करें। इस मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष ओपी उनियाल ने भी छात्रों को पढाई में ध्यान देनें व अपने अभिभावकों के सपनों को साकार करने का आहवान किया। उन्हांेने कहा कि यही समय है जब छात्र अपने भविष्य का निर्माण करते हैं अगर इस समय का उपयोग सही तरीके से कर लिया जो जीवन सफल हो जाता है। कार्यक्रम में पालिका सभासद प्रताप पंवार व दर्शन रावत ने महाविद्यालय की समस्याओं के समाधान करने के लिए पालिकाध्यक्ष के माध्यम से करवाने का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर प्रधानाचार्य डा. सुनील पंवार ने महाविद्यालय की समस्याओं का ज्ञापन मंत्री गणेश जोशी को भाजपा मसूरी मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के माध्यम से प्रेषित किया। ज्ञापन में मांग की गई कि महाविद्यालय में शिक्षकों के लंबे समय से रिक्त पदों पर नियुक्ति की जाय, महाविद्यालय में एमकाम की कक्षाओं को स्थाई संबद्धता प्रदान की जाय, महाविद्यालय की भूमि को अतिक्रमण मुक्त किया जाय तथा हेजलडेल एवं सरदार विला स्थित भूमि पर तारबाढ लगवाई जाय, महाविद्यालय में खेलकूद संबंधी गतिविधियों को संचालित करने के लिए खेल मैदान की व्यवस्था की जाय व इंडोर आडिटोरियम का निर्माण किया जाय, महाविद्यालय में रोजगार परक विषय पर्यटन, होटल प्रबंधन, पत्रकारिता तथा बीएड के संचालन का प्रबंध किया जाय। कार्यक्रम का संचालन एबीवीपी के नगर मंत्री आदित्य पडियार ने किया। इस मौके पर पुष्पा पडियार, अनीता पुंडीर, चंद्रकला सयाना, पुष्पा पुुंडीर, नरेद्र पडियार, रवीद्र रावत, आशीष जोशी, डा. रमेश पाल चौहान, नमिता कुमाई,विजय बिंदवाल, तनमीत खालसा सहित बड़ी संख्या में एबीवीपी के सदस्य व कालेज के छात्र मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button