FeaturedNational NewsUttarakhand News

गणेश जोशी को टिकट न देने के लिए सिफन कोर्ट के बेघर अभियान चलायेंगे।

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

गणेश जोशी को टिकट न देने के लिए सिफन कोर्ट के बेघर अभियान चलायेंगे।

मसूरी। शिफन कोर्ट आवासहीन समिति ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्पकर सिंह धामी को मसूरी की जनता की ओर से हस्ताक्षर अभियान शुरू कर पत्र भेजा जायेगा व कर मांग की है कि गरीब मजदूरों के घर तोड़ने वाले एवं मसूरी की जनता से झूठे वायदे करने वाले विधायक गणेश जोशी को भाजपा मसूरी से टिकट न दे। टिकट दिया तो भाजपा को पूरे प्रदेश में हराने कार्य किया।

कुलड़ी स्थित एक होटल के सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में शिफनकोर्ट आवासहीन समिति के पदाधिकारियों ने गणेश जोशी के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान शुरू करते हुए कही। समिति के अध्यक्ष संजय टम्टा ने कहा कि दलित गरीबों के घरों को तोड़ने वाले गणेश जोशी के खिलाफ सम्पूर्ण मसूरी विधान सभा सीट पर 10 हजार से अधिक परिवारों के हस्ताक्षर कराए जाएंगे। समिति के सयोंजक प्रदीप भण्डारी ने कहा कि गणेश जोशी ने पिछले 10 वर्षों से मसूरी में विकास की जगह सिर्फ विनाश किया है। वन टाईम सेटलमेंट योजना, सुरंग, पानी आवास सभी मामलो में मसूरी की जनता से झूठ बोला।

इसलिए उन्हें मसूरी विधानसभा से टिकट न दिया जाय अन्यथा मसूरी की जनता भाजपा के खिलाफ उतरने को मजबूर होगी। उन्होंने कहा कि विधायक कहते है कि माता मंगला ने पंाच करोड से अधिक पैसा गरीबों के आवास के लिए दिए है वह कहां है किस खाते में हैं यह केवल झूठ है। उन्होंने वन टाइम सेटलमेंट में केवल पूंजी पतियों के लाभ की बात की है वहीं उन्होंने कुलड़ी का राजकीय सेंटमेंरी अस्पताल बंद करवा दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि शिफनकोर्ट मामले में पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता भी पूरी तरह भी दोषी हैं। उन्होंने भी झूठ बोला है आने वाले समय में उनके खिलाफ भी गणेश जोशी की तरह अभियान चलाया जायेगा। व उन्हें कुमांउ भेजा जायेगा। समिति के महामंत्री राजेन्द्र सेमवाल ने कहा कि गणेश जोशी ने स्वयं खड़े होकर शिफनकोर्ट के मजदूरों के घर तोड़े और फिर बाद में दर्जनों बार घर बनाने के झूठे आश्वासन देकर गरीबों का शोषण किया। इस अवसर पर मसूरी के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल, सभासद प्रताप पंवार, दर्शन रावत, कुलदीप रोन्छेला, भाजपा के आजीवन सदस्य राजेन्द्र सेमवाल, होटल वर्कस यूनियन अध्यक्ष सोबन पँवार, गोविंद राम जोशी समेत 5 दर्जन से अधिक लोगों ने भी गणेश जोशी के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान पत्र पर हस्ताक्षर किए और हस्ताक्षर अभियान आगे भी जारी रहेगा। प्रदीप भण्डारी ने बताया कि सम्पूर्ण मसूरी सीट पर 10 हजार से अधिक परिवारों के हस्ताक्षर करवाये जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button