FeaturedNational News

दूल्हा ले गया दुल्हन को हेलीकॉप्टर में अपने घर लोगों का लगा ताता देखने के लिए

रिपोर्टर मनोज कुमार।

फरीदाबाद dt 08।07।18

दूल्हा गया दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने।

 

पानीपत के बापौली गांव का दूल्हा जब रोहतक के कटेसरा गांव में दुल्हन को लेने हेलीकॉप्टर में पहुंचा      दिनांक  डट 07।03।18 को    वहां देखने वालों का तांता लग गया।  हेलीकॉप्टर को 90 हजार रुपये प्रति घंटे के हिसाब से बुक किया गया था।

 

देखने उमड़ आई आसपास के गांवों की भीड़

– लड़के के हेलीकॉप्टर में दुल्हन को ले जाने की खबर मिलते ही कलानौर के आसपास के सभी गांव के लोग हेलीकॉप्टर को देखने के लिए गांव कटेसरा में पहुंचे।

– सभी को इतने नजदीक से हेलीकॉप्टर को देखकर आसपास के लोगों में खुशी का माहौल था। 4:40 पर दुल्हन को लेकर रवाना हुआ।आसपास के गांव के लोग बड़ी संख्या में वहां पहुंचे और हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी क्लिक की।

 

लड़की के पिता हैं किसान

– दुल्हन पूनम के पिता धर्मराज किसान हैं, जबकि लड़के रवि के पिता जैल सिंह प्रोपर्टी डीलर का काम करते हैं।

– अपनी बेटी पूनम को हेलीकॉप्टर में विदा करके धर्मराज व उसका परिवार बहुत ही खुश था।

 

 

लड़के के पिता प्रॉपर्टी डीलर का काम करते है/

 

– दूल्हे रवि के पिता जैल सिंह बताते हैं कि उनका बेटा प्राइवेट बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। उसकी इच्छा थी कि वो अपने दुल्हन को हेलीकॉप्टर से घर लेकर आए।

– इसके लिए उन्होंने उन्होंने ट्रांसपोर्टेशन एविएशन के हेलीकॉप्टर को किराए पर लिया। इसके लिए उन्होंने पानीपत रोहतक के प्रशासन से हेलीकॉप्टर की अनुमति मांगी। अनुमति मिलने के बाद हेलीकॉप्टर दिल्ली से कटेसरा गांव पहुंचा ।

– जैल सिंह ने बताया कि दिल्ली से हेलीकॉप्‍टर बुक किया, जिसका 90 हजार स्र्पए प्रति घंटे किराया था। दिल्ली से हेलीकॉप्टर के चलते ही चार्ज लगना शुरू हो गया था और जोकि वापिस दिल्ली जाने तक खत्म हुआ ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button