FeaturedNational NewsUttarakhand News

देश विरोधी गतिविधियों को बर्दाश्त नही करेगी आम आदमी पार्टी:राजू मौर्य प्रदेश प्रवक्ता।

देश विरोधी गतिविधि बर्दाश्त नही करेगी आप:राजू मौर्य प्रदेश प्रवक्ता।
आरोपी के खिलाफ हो कड़ी से कड़ी कार्यवाही – आप अल्मोड़ा जिले के द्वारहाट में पिछले दिनों , कुछ लोगों द्वारा देशविरोधी नारे और स्थानीय लोगों को गाली देने के मामले पर आप प्रवक्ता राजू मौर्य ने साफ तौर पर कहा,आम आदमी पार्टी किसी भी हालात में देश विरोधी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेगी और ऐसे लोगों को किसी भी सूरत में , पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने को सहन नहीं करेगी जो,आस्तीन के सांप की तरह खाते कमाते और सारी सुविधाओं का लाभ यहां से लेते लेकिन भारत विरोधी बात कहते हैं।
रविवार को देश विरोधी नारे लगाने के बाद अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों के साथ साथ आप कार्यकर्ताओं में भी काफी रोष है। और वो प्रशासन से मांग करते हैं। जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी करे और उसे कठोर दंड दे ताकि फिर कोई उत्तराखंड की भूमि पर ऐसे देश विरोधी नारे ना लगा सके। वहीं आप प्रवक्ता ने बीजेपी को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा,आपका राज है और आरोपी देश विरोधी नारे लगाने के बाद अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ , आपके राज में अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई और बीजेपी कार्यकर्ताओं को खुद सड़कों पर उतरना पड़ रहा है।आप प्रवक्ता मौर्य ने कहा, यह देश अखंड है,जो इसकी अखण्डता और सम्मान गिराने की कोशिश करेगा,उसे आम आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे,ये ना सिर्फ हमारा बल्कि हर एक हिंदुस्तानी का कर्तव्य है कि वह अपने देश की अखंडता को बरकरार रखे ।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश ने बीजेपी की सरकार है अल्मोड़ा से बीजेपी के ही सांसद हैं लेकिन देश विरोधी गतिविधियों के आरोपी का अब तक गिरफ्तार ना होना, प्रदेश सरकार का देश प्रेम के प्रति उदासीन रवैया दर्शाता है।आप ये मांग करती है कि
जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तार हो,और किसी को भी अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर राष्ट्र को अपमानित करने की इजाजत हिंदुस्तान में नहीं मिलेगी। यह घटना निंदनीय है जिसके खिलाफ आप पार्टी डटकर खड़ी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button