FeaturedNational NewsUttarakhand News

देहरादून,महानगर कार्यालय में मुख्यमंत्री को महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष कमली भट्ट ने केक खिलाकर स्वागत किया।

देहरादून, आज 6 जून को भारतीय जनता पार्टी महानगर महिला मोर्चा ने महानगर कार्यालय पर उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री नियुक्त होने पर पूरे उत्साह के साथ जश्न मनाया आतिशबाजी की गई और मिष्ठान वितरण किया।माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी नवनियुक्त मुख्यमंत्री के रूप में उत्तराखंड के युवाओं की आकांक्षा पर खरा उतरेंगे और केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें हर कसौटी पर पर रखकर ही यह दायित्व सौंपा है।

निश्चित ही वह युवा उत्तराखंड के हृदय में वास करेंगे और उनके नेतृत्व में उत्तराखंड नई ऊंचाइयों को छुएगा और विकास के नए कीर्तिमान बनाएगा वह 2022 में भी उनके नेतृत्व में भाजपा 60 से अधिक सीटें जीतने में कामयाब होगी। महिला मोर्चा उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा और उत्तराखंड में मातृशक्ति के विकास में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएगा इस अवसर पर महिला मोर्चा की महानगर पदाधिकारी मंडल के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

आज भारतीय जनता पार्टी महानगर महिला मोर्चा ने महानगर पर उत्तराखंड के नवनियुक्त मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के मुख्यमंत्री नियुक्त होने पर पूरे उत्साह के साथ जश्न मनाया आतिशबाजी की गई और मिष्ठान वितरण किया।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नवनियुक्त मुख्यमंत्री के रूप में उत्तराखंड के युवाओं की आकांक्षा पर खरा उतरेंगे और केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें हर कसौटी पर पर रखकर ही यह दायित्व सौंपा है।

निश्चित ही वह युवा उत्तराखंड के हृदय में वास करेंगे और उनके नेतृत्व में उत्तराखंड नई ऊंचाइयों को छुएगा और विकास के नए कीर्तिमान बनाएगा वह 2022 में भी उनके नेतृत्व में भाजपा 60 से अधिक सीटें जीतने में कामयाब होगी।

महिला मोर्चा उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा और उत्तराखंड में मातृशक्ति के विकास में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएगा इस अवसर पर महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष कमली भट्ट व मंडल के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button