FeaturedUttarakhand News

मसूरी में आए दिन हो रही है चोरियां मालरोड पर दो दुकानों के ताले टूटे, पुलिस ने जांच शुरू की।

मसूरी में आए दिन हो रही है चोरियां मालरोड पर दो दुकानों के ताले टूटे, पुलिस ने जांच शुरू की।

मसूरी। मालरोड स्थित क्लार्क चौक पर रात को दो दुकानों के ताले टूटे जिसका पता सुबह लगा। वहीं एक दुकान शुभम स्टोर में चोरी हुई जबकि उसके समीप मास्क शो रूम में ताले तो टूटे लेकिन सेंटर लॉक न खुलने के कारण चोरी नहीं हो पायी।
मालरोड स्थित क्लाक चौक पर शुभम स्टोर में रात को चोरों ने दुकान के ताले तोडे व शटर खोल कर दुकान से सामान चोरी कर लिया।

जबकि दूसरी दुकान मास्क शो रूम में चोरों ने ताले तो तोड़ दिए लेकिन शटर का सेंटर लॉक न खुल पाने के कारण चोरी बच गई। इस घटना से आस पास के व्यापारियों में आक्रोश है। व्यापार संघ अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि विगत दिनों से लगातार दुकानों में चोरी के मामले बढे़ है लेकिन चोर पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि रात्रि को पुलिस गश्त बढायी जानी चाहिए। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद होने से शीघ्र चोरों का पता लगने की उम्मीद जगी है। हालांकि चोरों ने मास्क लगा रखे थे जिस कारण पहचान नहीं हो पा रही है। दोनो घटनाओं की तहरीर कोतवाली में दी गई है। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने कहा की चोरी की घटना की जांच शुरू कर दी गई है और आस पास के सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रहे हैं ताकि शीघ्र चोरों को पकड़ा जा सके। दुकान स्वामी अरविंद गोयल ने बताया कि उनकी दुकान से 15 हजार रूपये नकद व दुकान का सामान चोरी हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button