FeaturedUttarakhand News

माल रोड पर सेल्फी प्वांइट बना आकर्षण का केंद्र।

रिपोर्टर सुमित कंसल मसूरी

माल रोड पर सेल्फी प्वांइट बना आकर्षण का केंद्र।

मसूरी। मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण ने मालरोड के सौदर्यीकरण के तहत माल रोड पर एक सेल्फी प्वाइंट बनाया गया। जिसमें लगातार पर्यटक अपने परिवार के साथ सेल्फी ले रहे हैं व जमकर फोटो खिंचवा कर आनंद ले रहे हैं।

पर्यटक नगरी मसूरी सौदर्यीकरण के कार्य शुरू किए जाने पर नए अंदाज़ में नजर आ रही है जिसको लेकर स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटक भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।
इन दिनों मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण मसूरी की माल रोड का सौन्दर्यीकरण किया जाना है, जिसको लेकर विभाग ने सभी तैयारियां पूरी कर दी है और कई स्थानों पर काम भी शुरू करवा दिया गया है इसी के चलते विभाग द्वारा मसूरी की माल रोड पर एक सेल्फी प्वाइंट बनाया गया है जो लगातार पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र बन रहा है जिसमें पर्यटक लगातार फोटो खिंचवा कर यहां की यादों को संजो रहे हैं जबकि अभी यह पूरी तरह बन भी नहीं बन पाया है। लखनऊ से आई पर्यटक तलक जहां ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ 10 दिनों के टूर पर मसूरी आई हैं और यहां का मौसम उन्हें बहुत भा रहा है साथ ही जो सेल्फी प्वांइट बना है। यहां पर उन्होंने अपने परिवार के साथ फोटो खिंचवाई है और इन्हें यादगार बना कर वे अपने साथ ले जा रही है। जयपुर से आए पर्यटक नवीन पटेल ने बताया कि वह मसूरी अपने परिवार के साथ घूमने आए है और माल रोड पर उन्होंने सेल्फी प्वाइंट में फोटो शूट किए हैं। उन्होंने कहा कि मसूरी आकर वह काफी रोमांचित है और यहां का मौसम उन्हें बहुत भा रहा है। वहीं बच्चों को भी सेल्फी प्वाइंट बहुत पसंद आ रहा है लखनऊ से आए जुड़वा भाई आतिफ और आरिफ ने बताया की यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और वह एक बार फिर से मसूरी आएंगे। गुजरात से आए पर्यटक ललित पटेल ने कहा कि वह अन्य हिल स्टेशन में भी गए हैं लेकिन मसूरी की बात ही कुछ और है। उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के साथ यहां आए हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button