FeaturedUttarakhand News

विकासनगर में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन पछवादून इकाई की हुई बैठक

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन पछवादून ईकाई की मासिक बैठक आज दिनांक 5 अगस्त 2022 दिन शुक्रवार को आयोजित की गई। इकाई महामंत्री सुरेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में हुई आज की इस बैठक को श्रम जीवी पत्रकार यूनियन पछवादून की नई गठित *कार्यकारिणी द्वारा पहली मासिक बैठक की गयीं।

माननीय अध्यक्ष जी की अनुपस्थिति में आगामी माह की बैठक और कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई।* साथ ही भारत सरकार के *आजादी का अमृत महोत्सव कार्यकर्म के तहत 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान* में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन पछवादून ईकाई के सभी पदाधिकारी-सभी सदस्य विशेषकर विकासनगर के नगर पालिका कार्यालय, तहसील कार्यालय, पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय आदि में सम्मलित होकर ध्वाज आरोहण में प्रतिभागी करेगें।

बैठक में मुख्यतः पदाधिकारियों व कार्यकारिनी सदस्यगणों के सुझाव पर यूनियन महाम़न्त्री सुरेश कुमार शर्मा ने आपस मे सभी से हर माह मात्र 100/देकर यूनियन में जमा करने और कोष को बढाने और प्रचार-प्रसार व जनहित में खर्च करने पर भी चर्चा हुई। जिस पर मौजूद सभी ने अपनी सहमति दी। महामन्त्री ने कहा यह सुझाव अगले माह की मासिक बैठक मे अध्यक्ष व सभी के सामने रखा जायेगा। पदाधिकारी और कार्यकारिणी सदस्य जरूरी कारणों से आज की बैठक में शामिल नही हो पायें। आज की मासिक बैठक में महामन्त्री- सुरेश कुमार शर्मा, उपाध्यक्ष- विक्रम सिंह, मिडिया प्रभारी- तबरेज खान, महेन्दर सिंह तौमर, सचिव- ईलम सिंह, सविता रानी, अभी वर्मा, रूद्र बहादूर थापा, लक्ष्मीकान्त गौतम आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button