डाकपत्थर शक्ति नहर में डूबा महिंद्रा पिकअप रेस्क्यू कर निकाला इसमें सवार पति पत्नी की डेड बॉडी नहीं मिल पाई रेस्क्यू जारी

0
961

UK/विकासनगर

रिपोर्ट -इलम सिंह चौहान

*डाकपत्थर शक्ति नहर से कल डूबा महिंद्रा पिकअप रेस्क्यू कर निकाला इसमें सवार पति पत्नी की डेड बॉडी नहीं मिल पाई*

एंकर – जनपद देहरादून के विकासनगर क्षेत्र के डाकपत्थर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत झूला पुल के समीप एक चालक कल महिंद्रा पिकअप सहित शक्ति नहर में समा गया था । सूचना मिलने पर डाकपत्थर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर जल पुलिस पुलिस एसडीआरएफ ने रेस्क्यू अभियान चलाकर कड़ी मशक्कत के बाद दूसरे दिन आज श्याम 5:00 बजे करीबन शक्ति नहर से पिक अप को बाहर निकाला जा सका ।जिसमें सवार दो लोगो का अभी तक कोई पता नहीं चला सका दोनों पति पत्नी है घटनास्थल पर शासन-प्रशासन मौजूद रहा ।

विधायक मुन्ना सिंह चौहान भी घटना स्थल पर मौजूद रहे वही कोतवाल विकासनगर राजीव रौथान व डाकपत्थर चौकी इंचार्ज कुंदन राम भी लगातार टीम के साथ घटनास्थल पर डटे रहे और कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन एवं स्थानीय लोगों व एसडीआरएफ ने कड़ी मशक्कत के बाद महिंद्रा पिकअप को रेस्क्यू कर क्रेन और जेसीबी के द्वारा शक्ति नहर से बाहर निकाला । महिंद्रा पिकअप में सवार जो दंपति थे स्थानीय निवासी थे इस बात का स्थानीय निवासियों को भी बड़ा दुख हो रहा है रेस्क्यू के दौरान घटनास्थल पर लोगों का तांता लगा रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here