कालेज परिसर में खुदान से छात्रों में आक्रोश, प्रधानाचार्य को ज्ञापन दिया।

0
64

कालेज परिसर में खुदान से छात्रों में आक्रोश, प्रधानाचार्य को ज्ञापन दिया।

मसूरी। एमपीजी कालेज परिसर में सार्वजनिक शौचालय के पाइप डालने के लिए खुदान किया जा रहा है जिससे छात्रों में भारी आका्रेश है। छात्रसंघ अध्यक्ष प्रिंस ने मौके पर जाकर कार्य को रूकवाया व प्रधानाचार्य को ज्ञापन देकर मांग की कि इस कार्य को सही तरीके से किया जाय अन्यथा कार्य बंद कर दिया जाय।

एमपीजी कालेज छात्रसंघ के अध्यक्ष प्रिस ने कहा कि एमपीजी कालेज में किंक्रेग के सार्वजनिक शौचालय की लाइन कालेज के शौचालय से जोड़ी जा रही है तथा बेतरतीब तरीके से खुदान किया जा रहा है जिससे छात्र छात्राओं में भारी आका्रेश है। तथा इस कार्य को मौके पर जाकर रूकवाया गया। वहीं प्रधानाचार्य डा. सुनील पंवार को ज्ञापन दिया गया जिसमें कहा गया है कि सार्वजनिक शौचालय की लाइन डालने के लिए कालेज परिसर को खोद दिया गया है जिससे भारी परेशानी हो रही है। वहीं इससे कालेज में गंदगी फैल सकती है।

मांग की गई है कि यदि यह कार्य कालेज हित में किया जा रहा है तो इसे सही तरीके से किया जाय अन्यथा इस कार्य को बंद करवा दिया जाय। ताकि आने वाले समय में कालेज को परेशानी न हो। ज्ञापन देने वालों में सविता, सुष्मिता, पायल, अमन, कुलदीप, महावीर, अनिल कुमार, सुरेश आदि है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here